Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लैला बन जान्हवी कपूर ने शेयर किया अपना वीडियो, जीनत अमान ने लगा दिया चोरी का आरोप

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस जीनत अमान ने उनके इस लुक को देखकर उनपर चोरी का आरोप लगा दिया है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 08, 2023 18:56 IST
Janhvi Kapoor, Zeenat Amaan - India TV Hindi
Image Source : DESIGN Janhvi Kapoor Zeenat Amaan

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म निर्माता और डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था और तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। एक्ट्रेस आज ओटीटी से लेकर बड़े  पर्दे की फिल्मों में काम कर रही हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में देखा गया था, हालांकि फिल्म हिट नहीं रही लेकिन जान्हवी ने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अपनी एक्टिंग के अलावा जान्हवी अपनी ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच जान्हवी कपूर अपने एक और लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हालांकि जान्हवी के इस फोटोशूट के सामने आने के बाद बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जीनत अमान ने उनपर चोरी का आरोप लगा दिया है। जानिए क्या है पूरा मामला।

जान्हवी ने चुराया जीनत अमान का स्टाइल

जान्हवी ने जो अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है, उसमें वह एक्ट्रेस व्हाइट स्लिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने रेट्रो अंदाज में मेकअप किया है। इस दौरान जान्हवी का ऑउटफिट और उनकी अदाएं देखने लायक हैं। एक्ट्रेस इस वाइट ऑउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।  लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि जान्हवी का ये लुक जीनत अमान के लुक से मेल खाता है जो उन्होंने ‘लैला मैं लैला’ गाने के दौरान लिया था। जान्हवी का ऑउटफिट से लेकर एक्सेसरीज तक पूरा लुक ही जीनत से इंस्पायर्ड दिख रहा हैं।

जान्हवी ने चुराया जीनत अमान का स्टाइल

Image Source : DESIGN
जान्हवी ने चुराया जीनत अमान का स्टाइल

जीनत ने जान्हवी पर लगाया चोरी का आरोप

जान्हवी ने खुद भी अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मुझे मॉर्डन जीनत कहिए।’ बस फिर क्या था फैंस के रिएक्शन की इस वीडियो पर झड़ी लग गई। इसी बीच एक्ट्रेस जीनत अमान ने भी जान्हवी के इस वीडियो पर कमेंट किया है और उनपर उनका स्टाइल चुराने का आरोप लगाया है। जीनत ने जान्हवी के इस वीडियो पर कंमेट करते हुए लिखा कि- ‘मेरा स्टाइल चोरी किया है, अब मुझे अपना फैन बेस चुराते हुए देखो!’ अब उनका ये कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, जीनत ने ये कंमेट मजाकिया अंदाज में किया है। जीनत के अलावा भी कई सेलेब्स ने जान्हवी के इस पोस्ट पर कंमेट करते हुए उनकी इस लुक की तारीफ की है। 

जीनत ने जान्हवी पर लगाया चोरी का आरोप

Image Source : INSTAGRAM
जीनत ने जान्हवी पर लगाया चोरी का आरोप

जाह्नवी कपूर का वर्क फ्रंट

जाह्नवी कपूर के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2018 से लेकर अब तक कई फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने 'गोस्ट स्टोरीज', 'रूही', 'गुंजन सक्सेना','गुड लक जैरी' और 'मिली' जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिर बार एक्ट्रेस को वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में देखा गया था। आगामी फिल्मों की बाद करें तो जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना-2' में दिख सकती हैं।

 

लंबे समय बाद बेटी राहा के साथ आउटिंग पर निकली आलिया भट्ट, वायरल हुआ मां-बेटी का क्यूट वीडियो

'मेरे दिल का छोटा सा टुकड़ा', मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीर शेयर कर सलमान खान ने किया बज क्रियेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement