Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'मेरे दिल का छोटा सा टुकड़ा', मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीर शेयर कर सलमान खान ने किया बज क्रियेट

सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल संग एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। हालांकि इस तस्वीर में सलमान के साथ नजर आ रही मिस्ट्री गर्ल का चेहरा नहीं दिख रहा,जिसके बाद फैंस भाईजान के साथ नजर आ रही लड़की के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 08, 2023 16:32 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman khan

बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद हर तरफ सनसनी मच गई है। दरअसल, सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह एक लड़की के साथ खड़े नजर आ हैं। उन्होंने इस दौरान लड़की के कंधे पर हाथ रखा है और लड़की ने उनके कंधे पर सिर। इस फोटो में दोनों ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना है। गौर करने वाली बात ये भी है कि इन दोनों की टी-शर्ट पर एक ही नबंर लिखा है- 27/12, जो सलमान खान के बर्थडे की तारीख है।

कौन है सलमान खाम के साथ दिख रही मिस्ट्री गर्ल?

वहीं मिस्ट्री गर्ल संग इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है- ‘अपने दिल का एक छोटा सा टुकड़ा शेयर कर रहा हूं कल’। ये बात लिखकर सलमान ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। इसके अलावा एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा तुम्हारे लिए खड़ा रहूंगा।’ अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। फैंस सलमान के इस पोस्ट को देखने के बाद उनकी शादी की कयासबाजी भी लगाने लगे हैं। इस  मिस्ट्री गर्ल  को सलमान के साथ देखकर फैंस को लगने लगा है जैसे एक्टर जल्द ही अपनी शादी या फिर रिलेशनशिप का ऐलान करेंगे। हर कोई ये कह रहा है सलमान भाई शादी करने वाले हैं। हालांकि सलमान ने जिस मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की है भले ही उसका चहेरा ना दिख रहा है, लेकिन उनके हेयर स्टाइल और फिगर को देखकर लग रहा है कि ये उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री है। हो सकता है कि सलमान अपने बर्थडे वाले दिन भांजी अलिजेह अग्निहोत्री को लेकर कुछ धमाका करने वाले हो। फिलहाल एक्टर के इस पोस्ट पर सस्पेंस बरकरार है। 

अलिजेह अग्निहोत्री का बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि सलमान खान की भांजी अलिजेह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी की अपकमिंग फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी। अभी फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। पिछले साल अलिजेह ने शूटिंग भी शुरू कर दी थी। कहा जा रहा है कि इस साल फिल्म रिलीज हो सकती है। हो सकता है कि सलमान का ये लेटेस्ट पोस्ट इसी और इशारा कर रहा हो। वहीं भाईजान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। ये मूवी दिवाली पर रिलीज हो रही है। इसका ट्रेलर 16 अक्टूबर को दिखाया जाएगा, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

 

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहिद कपूर तक, बॉलीवुड के ये स्टार्स हैं प्लेन उड़ाने में माहिर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा सही सलामत पहुंची भारत, परिवार ने ली राहत की सांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement