Monday, April 29, 2024
Advertisement

इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा सही सलामत पहुंची भारत, परिवार ने ली राहत की सांस

नुसरत भरूचा इजराइल में जंग के हालातों के बीच फंसी हुई थीं। अब फाइनली नुसरत भरूचा के परिवार वालों और उनके फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई हैं। नुसरत भरूचा भारत सही सलामत पहुंची चुकी हैं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: October 08, 2023 15:49 IST
israel palestine crisis Nushrratt Bharuccha return safely india - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nushrratt Bharuccha

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच हो रही जंग के बीच 'ड्रीम गर्ल' फेम नुसरत भरुचा इजराइल में फंस गई थीं। एक्ट्रेस से उनकी टीम और परिवार वालों का संपर्क नहीं हो पा रहा था, लेकिन अब नुसरत के फैंस और घरवालों के लिए अच्छी खबर है कि वह सही सलामत भारत लौट आई हैं। वह अब अपने टीम और फैमिली के संपर्क में हैं और वह फ्लाइट से भारत सही सलामत आ चुकी हैं। एयरपोर्ट पर उनकी पहली झलक देखने को भी मिली है। 

नुसरत भरूचा पहुंची भारत

बता दें कि नुसरत भरूचा इजराइल हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई थीं। एक्ट्रेस इजराइल में युद्ध हालातों के बीच फंस गई थी और उनका अपनी टीम से संपर्क भी नहीं हो पा रहा था, जिसके कारण उनके परिवार वालें भी डर गए थे। नुसरत को लेकर अब राहत की खबर मिली है कि वह भारत आ चुकी हैं। सुत्रों के अनुसार नुसरत भरूचा को सही सलामत इजराइल एयरपोर्ट से भारत पहुंचा दिया है। इस खबर को जानकार उनके फैंस काफी खुश हैं। 

नुसरत भरूचा ने भारत पहुंचते ही कहा
नुसरत भरूचा एयरपोर्ट से जैसे ही बाहर आईं तो पैपराजी और मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया और तरह-तरह के सवाल करने लगे। इसी बीच एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने कहा- 'मैं अभी बोलने की स्थिति में नहीं हूं घर जाकर बात करूंगी' बस इतना बोलकर वो वहां से अपने घर के लिए रवाना हो गई। 

नुसरत भरूचा की प्रोफेशनल लाइफ
नुसरत भरूचा की फिल्म 'अकेली' इसी साल अगस्त में रिलीज हुई थी। नुसरत फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने करियर में 'प्यार का पंचनामा', 'ड्रीम गर्ल' और 'जनहित में जारी' जैसी फिल्मों में काम कर चुका हैं। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा को बचाने के चक्कर में अभिमन्यु की होगी मौत! लीप के पहले आएगा खतरनाक ट्विस्ट

Tejas Trailer में दिखा कंगना रनौत का पावरफुल लुक, इंडियन एयर फोर्स के मौके पर तेजस का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

इजराइल में फंसी Nushrratt Bharuccha, टीम और परिवार से नहीं हो पा रहा संपर्क

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement