Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा को बचाने के चक्कर में अभिमन्यु की होगी मौत! लीप के पहले आएगा खतरनाक ट्विस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप के पहले खतरनाक ट्विस्ट आने वाले हैं। हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु अक्षरा को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालेगा। वहीं अबीर का हैप्पी फैमिली का सपना टूट जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 08, 2023 13:27 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu Akshara- India TV Hindi
Image Source : X Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप के पहले ऐसे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे, जिन्हें देख आपके होस उड़ जाएंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षद चोपड़ा अभिमन्यु और प्रणाली राठौड़ अक्षरा का किरदार निभा रहे हैं। अक्षरा-अभिमन्यु जल्द ही शो से बाहर होने वाले हैं, लेकिन उसके पहले इस सीरियल में नया मोड देखने को मिलने वाला है। खैर, ये तो सबको पता ही चल गया है कि सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है, जिसके बाद टीआरपी लिस्ट में बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है। शो को कई किरदार अलविदा कह देंगे। 

अभिमन्यु-अक्षरा की सगाई में होगा क्लेश

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है। सीरियल में आने वाले एपिसोड में अविश्वसनीय मोड़ देखने को मिलने वाला है। फिलहाल अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का ट्रैक चल रहा है। मंजरी और मनीष अभिमन्यु-अक्षरा की तुरंत सगाई करने का फैसला करेंगे।

आरोही, मिमी छुपाएंगी अक्षरा की प्रेग्नेंसी
आरोही को अक्षरा की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट मिलती है। वह इसके बारे में जानकर चौंक जाती है, लेकिन इसे छुपाती है। मिमी उस रिपोर्टो को अपने पास रखने के लिए कहती है। जब इस बारे में बिड़ला परिवार को पता चलेगा तो वह आरोही और अक्षरा से नाराज हो जाएंगे। 

अभिमन्यु-अक्षरा के बच्चे को स्वीकार करेगा
अभिमन्यु-अक्षरा के बच्चे को अपना नाम देने का फैसला करने वाला है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं। वह अपनी गलतियों को दोहराना नहीं चाहता है और इसलिए वह अक्षु और उसके बच्चे के साथ लाइफ की नई शुरूआत करेंगा। 

नई एंट्री से अक्षरा की जान खतरे में
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही एक नया किरदार सामने आने वाला है और ये किरदार अक्षरा और बच्चे के लिए खतरा पैदा करेगा। खैर वो शख्स को होगा अभी तक इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। 

अभिमन्यु बचाएगा अक्षरा की जान
अक्षरा को बचाने के चक्कर में अभिमन्यु की जान खरते में आ जाएगी। अभिमन्यु उसे बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं करता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रशंसकों के लिए एक और झटका आने वाला है। खबरों की मानें तो सिर्फ अभिमन्यु ही नहीं अबीर भी अक्षरा को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देगा। अक्षरा और बच्चे को बचाने के दौरान अबीर अपनी जान गंवा देगा। 

अक्षरा देंगी बेटी को जन्म
अक्षरा एक बेटी को जन्म देंगी। अबीर के बाद अक्षरा अपने परिवार को पूरा करते हुए एक बेटी का वेलकम करेंगी। ऐसी चर्चा है कि मेकर्स लीप के बाद प्रणाली राठौड़ को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रखने के लिए कुछ नया गेम खेलने वाले हैं। लीप के बाद की कहानी को प्रणाली आगे बढ़ाएगी। अक्षरा अपनी बेटी का नाम नायरा रखेंगी। 

ये भी पढ़ें-

Tejas Trailer में दिखा कंगना रनौत का पावरफुल लुक, इंडियन एयर फोर्स के मौके पर तेजस का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

इजराइल में फंसी Nushrratt Bharuccha, टीम और परिवार से नहीं हो पा रहा संपर्क

Taapsee Pannu की पैपराजी से हुई नोकझोंक, ताना मारते हुए कहा- 'धक्का लग गया'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement