Friday, May 03, 2024
Advertisement

Taapsee Pannu की पैपराजी से हुई नोकझोंक, ताना मारते हुए कहा- 'धक्का लग गया'

तापसी पन्नू की पैपराजी से बीच रोड़ पर नोकझोंक हो गई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में तापसी पन्नू पैपराजी से चिढ़ हुई नजर आ रही हैं। शाहरुख खान की 'डंकी' में तापसी पन्नू अपने किरदार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 08, 2023 8:38 IST
Taapsee Pannu gets irritated to paparazzi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taapsee Pannu

तापसी पन्नू शनिवार रात डिनर के लिए बाहर निकलीं और घर लौटते समय उनके और पैपराजी के बीच खटपट देखने को मिली। तापसी पन्नू को पैपराजी के साथ बहस करते हुए देख लोग भी रोड पर एक्ट्रेस के आस-पास खड़े होकर वीडियो बनाने लगे। तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके पहले भी कई बार तापसी पन्नू और पैपराजी के बीच खटपट देखने को मिल चुकी है। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियो आती रहती है, जिसमें स्टार्स और पैपराजी के बीच नोकझोंक देखने को मिल जाती है। 

तापसी पन्नू की पैपराजी से हुई नोकझोंक

इस वीडियो में तापसी पन्नू बार-बार पैपराजी को अपनी कार से दूर जाने के लिए कहती नजर आ रही हैं। रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी ने ये क्लिप पोस्ट की है, जिसमें तापसी अपनी कार के अंदर जाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन पैपराजी के कुछ लोग कार के दरवाजे को बंद कर उनकी फोटो और वीडियो बनाने में लग गए। बस इसी बात पर एक्ट्रेस भडक जाती है पर अपने गुस्से पर कंट्रोल करती हैं और प्यार से पैपराजी से कहती है कि हट जाइए। 

तापसी पन्नू ने पैपराजी को कहा 
एक्ट्रेस ने पैपराजी को बार-बार कहा कि कार के सामने से हट जाइए, लेकिन नहीं वो सिर्फ फोटो और वीडियो बनाने के चक्कर में लगे हुए थे। पैपराजी की इस हरकत पर तापसी पन्नू चिढ़ जाती है। वह बार-बार उनसे कार में जाने के लिए रास्ता देने के लिए कहती रही। इस क्लिप में तापसी चिढ़ते हुए कहती है कि, 'प्लीज हट जाइए, आराम से बोल रही हूं प्लीज हट जाइए नहीं तो बोलेंगे धक्का लग गया। हट जाइए प्लीज, हट जाइए।' वहीं जब उन्हें कार तक जाने की जगह मिलती है तो वह पैपराजी को धन्यवाद कहती हैं। जैसे ही वह कार में बैठती हैं, एक पैपराजी उन्हें कहता है कि तापसी जी आप बहुत अच्छे हो। 

तापसी डंकी में शाहरुख खान के साथ मचाएगी धूम
तापसी पन्नू के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'धक धक' 13 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। रोड ट्रिप फिल्म में फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना संघ लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 2022 की 'ब्लर' के बाद उनका दूसरा प्रोडक्शन वेंचर है, जो जी5 पर ऑनलाइन रिलीज हुई थी। तापसी पन्नू जल्द ही शाहरुख खान के साथ 'डंकी' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। हाल ही में शाहरुख की फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट समाने आई थी।

ये भी पढ़ें-

Mission Raniganj Vs Thank You For Coming दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई धमाल, किया बस इतना कलेक्शन

गौरी खान की इन फैमिली फोटोज में दिखा, शाहरुख खान से लेकर सुहाना खान तक का प्यारा बॉन्ड

शाहरुख खान की Jawan ने वर्ल्डवाइड की 1100 करोड़ की कमाई, ब्लॉकबस्टर कलेक्शन करने वाली बनी पहली हिंदी फिल्म

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement