A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी सौरव गांगुली के संग नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, क्रिकेटर के बर्थडे पर वायरल हुई फोटो

सौरव गांगुली के संग नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, क्रिकेटर के बर्थडे पर वायरल हुई फोटो

Sourav Ganguly birthday: सौरव गांगुली के साथ कोलकाता में बिंदास अंदाज में नजर आईं अक्षरा सिंह, फोटो हुआ वायरल

Akshara Singh With Sourav Ganguly- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Akshara Singh With Sourav Ganguly

Akshara Singh With Sourav Ganguly: आज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का जन्मदिन है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर अक्षरा सिंह और सौरव गांगुली साथ में क्या कर रहे हैं।  

अक्षरा सिंह ने दी डांस परफॉर्मेंस 

दरअसल अक्षरा सिंह ने हाल ही में कोलकाता में जमकर धमाल मचाया। इस दौरान उनकी मुलाकात टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से भी हुई, जहां वे बिंदास अंदाज में नजर आईं। अब दोनों की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी होने लगी है, जिसमें अक्षरा सिंह, सौरव के साथ पारंपरिक परिधान साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों एक कंपनी के इवेंट में मेहमान बनकर पहुंचे थे। जहां अक्षरा सिंह ने जबरदस्त डांस परफ़ॉर्मेंस भी दी और अपनी बिंदास अदाओं से सबों का दिल जीतने मे कामयाब रहीं। 

अक्षरा ने इवेंट को लेकर शेयर की पोस्ट 

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और सौरव गांगुली दोनों एक ही ब्रांड के ब्रांड एम्बेडसर हैं। अक्षरा सिंह को अभी हाल ही में इस कंपनी ने ब्रांड एम्बेडसर बनाया है। इस वजह से उन्होंने एक बार फिर इस कंपनी के डीलर मीट में अपने पावर पैक परफ़ॉर्मेंस से सबों को झूमने पर मजबूर कर दिया। अक्षरा ने इसकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी डाली और लिखा – “कोलकाता, आप शानदार थे। अपने विस्तृत परिवार कैप्टन स्टील के लिए प्रदर्शन करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात थी। मैंने इसका हर पल आनंद उठाया... मुझे उम्मीद है कि आप लोगों से बहुत जल्द ही मुलाकात होगी।“  

आखिरकार! 'आदिपुरुष' के डायलॉग लिखने पर शर्मिंदा हुए मनोज मुंतशिर, हाथ जोड़कर मांगी माफी

'बिग बॉस ओटीटी' में आ चुकी हैं नजर 

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फाइनेस्ट कलाकार मानी जाती हैं और उनके फैंस की संख्या करोड़ों में है। बिहार - यूपी में अक्षरा सिंह की फिल्म प्रेमियों के बीच काफी धाक है, इसलिए बॉलीवुड भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे पहले अक्षरा के साथ जुड़ने में सहजता महसूस करता है। अक्षरा के इस शोहरत में कहीं ना कहीं, बिग बॉस ओटीटी का भी हाथ है, जिसके बाद अक्षरा की पहचान तेजी से ग्लोबल हो गई। 

पवन सिंह सावन के महीने में भोले की भक्ति में हुए लीन, "ए भोले बाबा" रिलीज होते ही हुआ वायरल