Sunday, May 05, 2024
Advertisement

आखिरकार! 'आदिपुरुष' के डायलॉग लिखने पर शर्मिंदा हुए मनोज मुंतशिर, हाथ जोड़कर मांगी माफी

Manoj Muntashir apologized: फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद से ही अपने संवादों को लेकर ट्रोल के निशाने पर है। अब फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर से सबसे माफी मांगी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 08, 2023 11:11 IST
Manoj Muntashir apologized- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Manoj Muntashir apologized

Manoj Muntashir apologized: ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' जब से रिलीज हुई है, ये अपने कॉन्टेंट, डायलॉग, वीएफएक्स, ड्रेस जैसी कई चीजों को लेकर लोगों के निशाने पर है। फिल्म के डायलॉग ऐसे हैं, जिनसे लोगों की भावानाएं आहत हुई हैं। फिल्म पर कई केस हुए हैं, लेकिन तब भी फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर ने अपनी गलती नहीं मानी उनके अनुसार उन्होंने आम बोलचाल और देश के युवाओं की भाषा में ये डायलॉग लिखे थे। उन्होंने खुद को ही विक्टम बताकर विरोध करने वालों को कटघरे में ला दिया। लेकिन अब आखिरकार उन्हें गलती का अहसास हो गया और उन्होंने ट्वीट करके माफी मांगी है। 

क्या बोले मनोज मुंतशिर 

गीतकार व लेखक मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म से भावनाएं आहत होने पर लोगों से क्षमा मांगी है। उन्होंने यहां अपनी गलती स्वीकार की है। उन्होंने लिखा है, "मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं।" इसके आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। 

सनातन और देश की रक्षा की बात 

मनोज की बात माफी मांगने पर ही खत्म नहीं हुई, इसके आगे उन्होंने सनातन धर्म और देश की रक्षा करने की बात कही है। इसके आगे मनोज मुंतशिर ने लिखा है, "भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!" 

Love Sex Aur Dhokha 2 का नया पोस्टर मचा रहा धमाल, जानिए कब रिलीज होगी एकता कपूर की फिल्म

16 जून को हुई थी रिलीज  

आपको बता दें कि प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' रामायण के आधार पर बनाई गई थी। जिसमें सनी सिंह ने लक्ष्मण और सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया था। फिल्म में डायलॉग ऐसे थे कि बाद में मेकर्स को उन्हें बदलना पड़ा लेकिन इसके बाद भी लोगों ने फिल्म का विरोध किया। हिंदू धर्म के लोगों ने धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया। नेपाल में भी फिल्म का जमकर विरोध हुआ। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।   

'Shah Rukh Khan को नहीं आती एक्टिंग, हैंडसम भी नहीं' SRK की बुराई करके ट्रोल के निशाने पर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement