Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'Shah Rukh Khan को नहीं आती एक्टिंग, हैंडसम भी नहीं' SRK की बुराई करके ट्रोल के निशाने पर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Pakistani actress Troll for criticizing SRK: एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने टॉक शो में कहा कि शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती। इस बयान के बाद से वह लोगों के निशाने पर हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 08, 2023 8:34 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan criticized: अगर कोई पूछे कि अच्छे और फेवरेट एक्टर का नाम बताओ तो देश में ज्यादातर लोगों की लिस्ट शाहरुख खान के नाम से शुरू होगी। उनकी दीवानगी सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वह अगर किसी फिल्म में कैमियो भी करें तो फिल्म उनके नाम हो जाती है। ऐसे में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने शाहरुख खान की एक्टिंग पर सवालिया निशान लगा दिया है। महनूर का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के एक्टिंग स्किल्स और लुक्स दोनों ठीक नहीं हैं। लेकिन यह बयान देने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

चैट शो में हुई शाहरुख पर बात 

महनूर बलोच ने पाकिस्तानी चैट शो 'हद करदी'  के दौरान शाहरुख को लेकर कमेंट किया। उन्होंने कहा, 'शाहरुख खान के पास बहुत अच्छी पर्सनालिटी है, लेकिन अगर आप ब्यूटी पैरामीटर के हिसाब से देखेंगे कि कौन हैंडसम है तो वह इस पैरामीटर के अंदर नहीं आते हैं।' चैट शो होस्ट के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि शाहरुख को एक्टिंग करनी नहीं आती है।

शाहरुख अच्छे बिजनेसमैन हैं 

एक्ट्रेस ने कहा, "ये मेरा शाहरुख खान को लेकर ओपिनियन है, उन्हें एक्टिंग नहीं आती है। वह एक अच्छे बिजनेसमैन हैं, वो जानते हैं कि खुद को कैसे मार्केट किया जाए। ये मेरी निजी राय है।" हालांकि इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह बहुत अच्छी पर्सनालिटी रखते हैं। 

दिलीप कुमार ने 'बिना मुकदमा हुए पहले ही लिखवा लिया था जज से फैसला', रजत शर्मा ने सुनाया 'आप की अदालत' का मजेदार किस्सा

लोगों ने लगा दी क्लास 

महनूर का यह इंटरव्यू वायरल होने के बाद शाहरुख के फैंस भड़क उठे। उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  एक फैन ने लिखा, "हां, शाहरुख ने आपके देश में भी अपनी अच्छी मार्केटिंग की है, ताकि आपके यहां की लड़कियां उनकी झलक पाने के लिए लाइन में लग जाएं। अपने घर की महिलाओं से पूछें, वे आपको बेहतर जवाब दे सकती हैं।" एक अन्य फैन ने कहा, "पूरी दुनिया शाहरुख को जानती है। लेकिन आप कौन हैं?" एक यूजर ने लिखा है, "आप निश्चित रूप से गलत हैं, वह एक्सप्रेशंस के किंग हैं, उनकी आंखें बोलती हैं, अभिनय तो बाद में आता है मैडम जी। आप यहां गलत हैं।" 

Love Sex Aur Dhokha 2 का नया पोस्टर मचा रहा धमाल, जानिए कब रिलीज होगी एकता कपूर की फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement