A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी गीत 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' ने उढ़ाया गर्दा, Video को मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी गीत 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' ने उढ़ाया गर्दा, Video को मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सॉन्ग 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' के वीडियो ने नया माइल स्टोन छू लिया है, गाने को 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri song Chadhal Jawani Rasgulla- India TV Hindi Image Source : X Bhojpuri song Chadhal Jawani Rasgulla

नई दिल्लीः भोजपुरी सॉन्ग्स की दीवानगी समय-समय पर सामने आती रहती है। वहीं कुछ गाने लोगों का ऐसा दिल जीतते हैं, वहीं अब एक और गाना बहुत तेजी से व्यूज हासिल कर रहा है। यह गाना है 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला', जिसे नीलकमल सिंह और शिल्पी राज द्वारा गाया गया है। गाने ने हाल ही में नया मील का पत्थर तय किया है, गाने के वीडियो पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं। 

टीम ने मनाया 100 मिलियन का जश्न 

केवल 5 महीनों में, टी-सीरीज़ ने अपने भोजपुरी गाने के साथ रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की, जिसने यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पार कर लिए। ग्रूवी अपबीट नंबर, चढ़ल जवानी रसगुल्ला, नीलकमल सिंह और शिल्पी राज द्वारा गाया गया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में  नीलकमल सिंह ,सिज़लिंग नमृता मल्ला नजर आए यह पहला टी-सीरीज़ भोजपुरी गाना है जिसने इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस उपलब्धि की सराहना करने के लिए, टी-सीरीज़ ने टीम के लिए एक भव्य जश्न मनाया। पूरी टीम को बधाई दी गई और प्रशंसा चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। समारोह का समापन केक काटने की रस्म के साथ हुआ।

इंस्टाग्राम पर बनी 1 मिलियन रील्स

इस गाने ने पहले ही दर्शकों को अपने जोशपूर्ण, ऊर्जावान संगीत और अद्भुत चित्रांकन से मंत्रमुग्ध कर दिया है। यह गाना इंस्टाग्राम पर भी 1 मिलियन रील्स तक पहुंच चुका है। 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। संगीत वीडियो में नमृता मल्ला हैं और इसका निर्देशन लक्की विश्वकर्मा ने किया है। गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने दिए हैं, जबकि प्रियांशु सिंह ने गाने के म्यूजिक पर काम किया है।

टीआरपी के लिए 'बिग बॉस' ने रचा लव ट्रायंगल का षडयंत्र, बाॅयफ्रेंड और एक्स के बीच फंसी ईशा मालवीय

'टाइगर 3' के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मनीष शर्मा ने बताया मेकर्स ने दर्शकों से छिपा रखी है 99% फिल्म