Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'टाइगर 3' के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मनीष शर्मा ने बताया मेकर्स ने दर्शकों से छिपा रखी है 99% फिल्म

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। अब फिल्म रिलीज के पहले डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 28, 2023 22:47 IST
Tiger 3- India TV Hindi
Image Source : X Tiger 3

नई दिल्लीः सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने इस एक्शन ड्रामा को मोस्ट अवेटेड बना दिया है। लेकिन अब फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा का कहना है कि YRF ने बड़ी चतुराई से 'टाइगर 3' का असली मसाला और एक्शन सीक्रेट रखने में कामयाबी हासिल की है। 

ट्रेलर में है बस 1% फिल्मी मसाला 

हाल ही में मनीष शर्मा ने खुलासा किया, "हमने टाइगर 3 का टीज़र और ट्रेलर यह दिखाने के लिए बनाया था कि 'टाइगर' की कहानी कैसे आगे बढ़ती है, लेकिन आपने हमारे पास जो कुछ भी है उसका 1% भी नहीं देखा है - हम बड़े पर्दे के लिए सर्वश्रेष्ठ बचा रहे हैं!" YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली कड़ी 'टाइगर 3' का टीजर और ट्रेलर यह तो तय करता है कि दिवाली पर में सिनेमाघरों में भी धमाका होने वाला है। फिल्म में मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ सुपर जासूस टाइगर और जोया की भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं।

अब तक दिखी एक्शन सीक्वेंस की छोटी सी झलक

मनीष ने आगे खुलासा किया, "फिल्म का लगभग 50-60 प्रतिशत हिस्सा बड़े पैमाने के एक्शन सीक्वेंस हैं और हम आपको बस एक छोटी सी झलक दिखाना चाहते थे कि आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। हम वह आश्चर्य और उत्साह चाहते हैं जो आप तब महसूस करते हैं जब आप कुछ ऐसा देख रहे होते हैं जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की थी!" वह आगे कहते हैं, “जब आपके पास टाइगर 3 जैसी फिल्म हो, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप सब्र रखें। कल्पना कीजिए यदि हमने सब कुछ पहले ही दे दिया होता! इसीलिए हमने यह सुनिश्चित किया कि हमारे कुछ सबसे रोमांचक दृश्य ट्रेलर पर दिखाई भी न दें ताकि टाइगर के प्रशंसक हॉल में चौंक सकें, सीटियां बजा सकें और चिल्ला सकें!”

12 नवंबर को होगी रिलीज

मनीष आगे कहते हैं, "टाइगर 3 एक बड़ी स्क्रीन का ड्रामा है और हम चाहते हैं कि लोग इसमें आएं और पूरी तरह से आश्चर्यचकित हो जाएं। हम चाहते हैं कि इस साल जब टाइगर 3 सिनेमाघरों में धूम मचाए तो उनके पास 'दिवाली धमाका' हो। अगर हम ऐसा कर सकते हैं, तो इससे टाइगर 3 की टीम को सबसे ज्यादा खुशी मिलेगी!" टाइगर 3 इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

'डंकी' के बाद राजकुमार हिरानी करने वाले हैं ओटीटी डेब्यू, विक्रांत मैसी के साथ करेंगे नई शुरुआत

शुभमन गिल को पसंद आई '12th Fail', सीन शेयर करके कहा, "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement