Saturday, March 02, 2024
Advertisement

टीआरपी के लिए 'बिग बॉस' ने रचा लव ट्रायंगल का षडयंत्र, बाॅयफ्रेंड और एक्स के बीच फंसी ईशा मालवीय

'बिग बॉस 17' में हुई ईशा मालवीय के बाॅयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री हो गई है। घर में जहां एक तरफ ईशा अपने एक्स अभिषेक कुमार के साथ मस्ती भरे पल जीते नजर आ रही हैं, वहीं अब समर्थ जुरेल के आने के बाद अब ईशा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 28, 2023 23:35 IST
Isha Malviya, samarth jurel And Abhishek kumar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN समर्थ के एंट्री पर रोए अभिषेक तो ईशा के उड़े होश

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में जहां एक तरफ कई रिश्ते बन रहे हैं वहीं पहले से टूटे हुए रिश्ते शो में दोबारा जुड़ते नजर आ रहे हैं। हम जिसकी बात कर रहे है, वो हैं ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार जो कभी रिलेशनशिप में थे,लेकिन उनके मुताबिक दोनों का ब्रेअकप हो चुका है। हालांकि शो में दोनों का एक-दूसरे के साथ रहन-सहन देखकर कोई नहीं कह सकता है कि दोनों एक्स कपल हैं।दोनों को साथ देख ऐसा लगता है कि दोनों अपने रिश्ते को एक मौका देना चाहते हैं। इसी बीच दोनों की इस अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने का बिग बाॅस ने बड़ा ही बेहतरीन तरीका ढूढ़ लिया है। 

बिग बॅास के घर में हुई ईशा के बाॅयफ्रेंड की एंट्री

दरअसल, बिग बॅास ने हालिया एपिसोड में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के घर में बिताएं सुनहरे पलोंं का एव मूवी दिखाया। इसके बाद बिग बाॅस को इस फिल्म में एक कमी दिखीं, वो कमी थी ईशा मालवीय के बाॅयफ्रेंड समर्थ जुरेल की, जिनकी बिग बाॅस के घर में वाइल्ड कार्ट एंट्री होती है। लेकिन समर्थ जुरेल की एंट्री से बिग बॅास के घर में तहलका मच जाता है। 

समर्थ के एंट्री पर रोए अभिषेक तो ईशा के उड़े होश

समर्थ की एंट्री होते ही जहां एक तरफ ईशा मालवीय के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है। वहीं दूसरी तरफ अब तक इशा को दोबारा पाने की कोशिश में जुटे अभिषेक का इस एंट्री से काफी दिल टूट जाता है। वह अभिषेक के आने के बाद लॉन एरिया में जाकर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं। घर के बाकी सदस्य अभिषेक को संभालते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ईशा मालवीय समर्थ जुरेल को बॅायफ्रेंड मानने से इंकार कर देती है। वो कहती है कि समर्थ जुरेल उनके दोस्त है।

समर्थ और ईशा का हुआ झगड़ा

वहीं समर्थ और इशा इस बात पर झगड़ते नजर आते हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं या नहीं। ईशा कहती हैं कि वह समर्थ के साथ डेट नहीं कर रहीं। इस दौरान ईशा समर्थ जुरेल को यह कहकर डांटती भी नजर आती है कि 'तुमने बिग बॅास को ये क्यों कहा कि तुम मेरे बाॅयफ्रेंड हो।' अब जाहिर सी बात है गर्लफ्रेंड का खुद के लिए ऐसा रवैया देखकर किसी को भी गुस्सा आ सकता है, कुछ यही हाल समर्थ का भी दिखा। वो ईशा से इस पर काफी नाराज हो जाते है और उनपर भड़क जाते है कि वह झूठ बोल रही हैं।

ईशा के लिए एक दूसरे से लड़ते नजर आए समर्थ और अभिषेक 

सामने आए ये सीन्स तो कुछ भी नहीं है। इस ट्रायंगल लव-स्टोरी का असली मजा तो कल के एपिसोड में देखने को मिलेगा जब ईशा के लिए अभिषेक और समर्थ जुरेल एक-दूसरे से लड़ते नजर आएंगे। वहीं कल के एपिसोड में आपको ये भी देखने को मिलेगा कि ईशा समर्थ जुरेल को अपना बाॅयफ्रेंड ना कहकर पचताती नजर आ रही हैं। 

सोनिया बंसल हुईं घर से बेघर

'बिग बॉस 17' में आज यानी दूसरे हफ्ते के 'वीकेंड का वार' में पहला इविक्शन हो गया है। सोनिया बंसल घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई है।दरअसल घरवालों को सोनिया और सना के बीच फैसला करना था और ज्यादात्तर कंटेस्टेंट ने सना खान को बचाया और एलिमिनेशन के लिए सोनिया को वोट दिया।

 

'डंकी' के बाद राजकुमार हिरानी करने वाले हैं ओटीटी डेब्यू, विक्रांत मैसी के साथ करेंगे नई शुरुआत

सिद्धार्थ ने खास अंदाज में किया अदिति राव हैदरी को बर्थडे विश, एक्ट्रेस को बताया पार्टनर

शुभमन गिल को पसंद आई '12th Fail', सीन शेयर करके कहा, "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement