Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ ने खास अंदाज में किया अदिति राव हैदरी को बर्थडे विश, एक्ट्रेस को बताया पार्टनर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी आज अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 28, 2023 21:23 IST
Aditi Rao Hydari, Siddarth- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अदिति राव हैदरी के साथ सिद्धार्थ ने शेयर की तस्वीर

'रॉकस्टार' 'मर्डर 3', 'फितूर', और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में अपनी अदाओं से सबको घायल करने वाली अभिनेत्री अदिति राव हैदरी आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें तमाम फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बधाई दे रहे हैं। ऐसे में इस खास मौके पर एक और खास शक्स ने उन्हें बड़े ही अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है, वो शक्स कोई और नहीं बल्कि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ हैं। 

सिद्धार्थ ने अदिती को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

जी हां, हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर अदिति राव हैदरी की दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक रंग के टॉप और डेनिम जीन्स पहने मल्टी कलर का सनग्लासेस लगाए पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमें वह अदिति के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ को एक्ट्रेस के कंधे पर सिर रखे हुए देखा जा सकता है। दोनों इस तस्वीर में काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा है- 'क्या वह प्यारी नहीं है। जन्मदिन मुबारक हो पार्टनर। बड़ा लंबा समय हो गया है, जल्द ही मिलते हैं।'वहीं सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर अदिती ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'बहुत लंबा समय हो गया, आप एक कवि हैं और मुझे यह नहीं पता था! PS- मुझे प्रतिभाशाली लड़के के बारे में अधिक जानना चाहिए था।'

सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं अदिति राव?

बता दें कि अदिति राव ने 21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से शादी थी। वह एक सिविल सर्वेंट और वकील थे। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो 17 साल की थीं, तभी उन्हें डेट करने लगी थीं। हालांकि 2023 के एक इंटरव्यू में अदिति ने बताया था कि वह सत्यदीप से अलग हो चुकी हैं। वही खबरों के मुताबिक सालों बाद एक्ट्रेस की लाइफ में एक बार फिर प्यार का फूल खिला है। पिछले दो साल से एक्ट्रेस जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं।दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। दोनों साल 2021 में आई फिल्म ‘महा समुद्रम’ में भी साथ में नजर आए थे। इस रोमांटिक फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल की थी।

 

कंगना रनौत ने हाथ जोड़कर फैंस से मांगी मदद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शुभमन गिल को पसंद आई '12th Fail', सीन शेयर करके कहा, "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो"

Bigg Boss 17 में हुई खबरी दादी की एंट्री, अब सलमान खान के साथ कृष्णा अभिषेक भी लगाएंगे कंटटेस्टेंट्स की लंका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement