A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Bhojpuri Song: रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह का गाना 'पुदीना ऐ हसीना' का 2.0 वर्जन

Bhojpuri Song: रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह का गाना 'पुदीना ऐ हसीना' का 2.0 वर्जन

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के नए हिट सॉन्ग 'पुदीना ऐ हसीना' (Le Lo Pudina 2.0) का 2.0 वर्जन रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है।

पुदीना ऐ हसीना- India TV Hindi Image Source : पुदीना ऐ हसीना पुदीना ऐ हसीना

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपने सुपरहिट गाने 'पुदीना ऐ हसीना' (Le Lo Pudina) ने धमाल मचा दिया था। अब इसका 2.0 वर्जन रिलीज किया गया है, जो कि रिलीज होते ही छा गया है और उसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। उनके नए वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। इनके गानों के बोल 'पुदीना ऐ हसीना 2.0' (Le Lo Pudina 2.0) हैं। इसे रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं, वीडियो वायरल हो रहा है। 

भोजपुरी गाना 'पुदीना ऐ हसीना' के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है। इस वीडियो में उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली होती है और वो चिंता में आ जाती है, जिसके बाद पवन सिंह गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाते हैं और एक बार फिर से ठेले पर पुदीना बेचने निकलते हैं। ताकि गर्लफ्रेंड से कहीं मुलाकात हो जाए, पवन के गाने 'पुदीना' को रिलीज होने के बाद लाखों व्यूज मिल चुके हैं। अगर वीडियो के व्यूज के आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे कुछ ही देर में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल जाएंगे। लोगों का प्यार तो देखकर लग रहा है कि वीडियो भी यूट्यूब पर जल्द ही ट्रेंड करने लगेगा। 

गाना 'पुदीना ऐ हसीना 2.0' को पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है। दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है। पवन की एक्टिंग भी कमाल की है, वीडियो को पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्वीटी सुपारी और रवि पंडित पर फिल्माया गया है। इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास और पियूश राय ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं, वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है और कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता ने किया है।

ये भी पढ़ें-

Guardians Of The Galaxy Vol 3: रिलीज हुआ 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' का धांसू ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Karan Johar की बायोपिक में काम करेगा ये एक्टर! फिल्ममेकर ने किया खुलासा

Jennifer Winget: एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज पर हो जाएंगे फिदा