Friday, April 19, 2024
Advertisement

Karan Johar की बायोपिक में काम करेगा ये एक्टर! फिल्ममेकर ने किया खुलासा

Karan Johar: फिल्म डायरेक्टर करण जौहर पर बायोपिक बनेगी या नहीं ये तो अभी कंफर्म नहीं हुआ है। उनका किरदार कौन निभाएंगा इस बात का पर फिल्म निर्माता ने जवाब दे दिया है। करण का जन्म फिल्म निर्माता यश जौहर और हीरू जौहर के घर हुआ था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 03, 2022 16:23 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : KARANJOHAR Karan Johar

Karan Johar: बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर्स में शामिल करण जौहर पर बायोपिक बने वाली है। करण जौहर ने 'कुछ कुछ होता है', 'कभी अलविदा न कहना', 'माई नेम इज खान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'कल हो न हो' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं। आज Karan Johar किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। करण जौहर कई स्टार किड्स के लिए गॉडफादर भी साबित हुए हैं, करण ने आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और वरुण धवन जैसे कई स्टार किड्स को अपनी फिल्मों से लॉन्च किया है। ऐसे में जब करण से उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया और पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि पर्दे पर उनके किरदार के साथ कौन सा अभिनेता अच्छा रहेगा, तो निर्माता-निर्देशक ने बहुत ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया।  

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर चाहते हैं कि बॉलीवुड एक्टर Ranveer singh उनकी बायोपिक का हिस्सा बनें, क्योंकि रणवीर उनके किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि उनके बचपन को पर्दे पर दिखाया जाए, क्योंकि उनके पास बचपन की अद्भुत यादें हैं और उनके माता-पिता ने उन्हें बहुत अच्छी सीख दी है। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर चाहते हैं कि अगर उनकी बायोपिक बने तो उसमें लीड रोल रणवीर सिंह निभाएं। करण का मानना है की रणवीर उनका रोल अच्छे से निभा सकते हैं।

करण जौहर का बचपन बहुत ही खूबसूरत रहा है, इसलिए वे अपने बचपन को बड़े पर्दे पर भी दिखाना चाहते हैं। वे अपने पेरेंट्स से मिली सीखों को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं उनका बचपन बाकी लोगों की तुलना में काफी अलग था। करण अपने बचपन में कई कठिन दौर से गुजरे हैं। करण का कहना है कि आज जब वे पीछे मुड़कर देखते हैं तो खुद को पहले से बेहतर पाते हैं। करण जौहर पर बायोपिक बनेगी या नहीं, फिलहाल ये अभी तक तय नहीं है। लेकिन फैंस को करण जौहर की बायोपिक का बेसब्री से इंतजार रहेगा। 

ये भी पढ़ें-

Bharti Singh ने बेटे के साथ फनी अंदाज में पति को किया एनिवर्सरी विश, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Bigg Boss 16: Salman Khan ने Tina Datta को दिया बड़ा चैलेंज, सुनकर Shalin Bhanot के छूटे पसीने

ShahRukh Khan: किंग खान को देखकर खुशी से झूम उठी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement