A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी IPL मैच में अचानक बजने लगा भोजपुरी गाना डांस करने लगे दर्शक, हार्दिक पांड्या भी हुए फिदा

IPL मैच में अचानक बजने लगा भोजपुरी गाना डांस करने लगे दर्शक, हार्दिक पांड्या भी हुए फिदा

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आईपीएल के दौरान लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टाइटंस के मुकाबले में अचानक मैदान पर भोजपुरी गाना बजने लगा। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER भोजपुरी गाना डांस करने लगे दर्शक

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आईपीएल के दौरान लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टाइटंस के मुकाबले में अचानक मैदान पर भोजपुरी गाना बजने लगा। यह कोई फिल्मी गाना नहीं, बल्कि लखनऊ सुपरजाइंट्स के प्रमोशन में बना खेसारी लाल यादव का गाना "खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा" था, जो कल रिलीज हुआ था। इसी गाने के साथ एकना स्टेडियम में खेसारी लाल यादव ने लाइव परफॉर्मेंस दी। इस दौरान मैदान में उपस्थित दर्शक इस गाने पर झूमने लगे तो खिलाड़ी भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी इस गाने को खूब इंजॉय किया। 

Katrina Kaif हैं प्रेग्नेंट? दुपट्टे से छिपाया बेबी बंप, वीडियो हो रहा वायरल

वही मैच के दौरान जब यह गाना बजा तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या भी इसे इंजॉय करते नजर आए। इस बारे में जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह खेसारी लाल यादव को ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन उन्होंने एक दो गाने सुने हैं। हार्दिक ने खेसारी के सुपरहिट गाना ठीक है का भी जिक्र किया। उधर, मैच के दौरान जब खेसारी लाल यादव से उनका फेवरेट प्लेयर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सारे खिलाड़ी मेरे फेवरेट हैं। मुझे यहां परफॉर्म करके मजा आ रहा है। इतने बड़े मंच पर भोजपुरी को जो सम्मान मिला है उससे मुझे आंतरिक खुशी मिल रही है। 

Salman Khan ने Aamir Khan को दे दी अपनी सबसे कीमती चीज, एक्टर कभी नहीं करते थे इसे खुद से दूर

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव का गाना खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा, कल सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था। यह गाना लखनऊ सुपरजाइंट्स के सपोर्ट में बनाया गया है, जिसे बहुत 24 घंटे से भी कम समय में 5 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और यह गाना यूट्यूब पर नंबर दो पर ट्रेंड कर रहा है। खेसारी लाल यादव के हिट गाने का जलवा कल लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में भी देखने को मिला, जहां लोग उनके गाने पर खुद को ढूंढने से रोक नहीं पाए। बता दें कि इस बार आईपीएल में देश की क्षेत्रीय भाषाओं में भी कमेंट्री को शामिल किया गया है, जिसके बाद भोजपुरी की कमेंट्री को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।