Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Salman Khan ने Aamir Khan को दे दी अपनी सबसे कीमती चीज, एक्टर कभी नहीं करते थे इसे खुद से दूर

अर्पिता खान की ईद पार्टी में आमिर खान सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहने नजर आए। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 23, 2023 11:01 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan gave his most precious Iconic Bracelet to Aamir Khan

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म की पहले दिन उतनी कमाई नहीं हुई है, लेकिन ईद के दिन इस फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की है। वही सलमान के लकी चार्म के बारे में हर कोई जानता है। बता दें सलमान के नीले रंग के स्टॉन वाले ब्रेसलेट को उनकी पहचान मानी जाती है, लेकिन ईद के दिन सलमान के हाथों में ये लकी चार्म दिखाई नहीं दिया। 

'सिंघम 3' की रिलीज डेट आ गई सामने, अजय देवगन की हीरोइन बनेगी Deepika Padukone!

हाल ही में सलमान और आमिर खान की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें आमिर खान के हाथों में सलमान खान का लकी नीले रंग के स्टॉन वाला ब्रेसलेट दिखाई दे रहा है। सलमान को यह ब्रेसलेट जान से भी प्यारा है। ये ब्रेसलेट सलमान खान को अपनी एक्टिंग के शुरुआती दौर में उनके पिता सलीम खान से उपहार में मिला था। इस बार जब सलमान खान ईद के मौके पर गैलेक्सी की बालकनी में आए तो इस दौरन उनके हाथ से उनका ये ब्रेसलेट नहीं था। शनिवार की रात, लाल सिंह चड्ढा स्टार को मुंबई में सलमान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में देखा गया था। इस दौरान आमिर मुस्कुराते और कैमरे के लिए पोज देते नजर आए। इस दौरान देखा गया कि आमिर ने सलमान का लकी ब्रेसलेट पहना हुआ था।

Devoleena Bhattacharjee ने इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार मनाई ईद, लोगों ने कहा- ‘गोपी बहू’ अहम जी गुस्सा हो जाएंगे...

आमिर खान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्रेसलेट पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सलमान भाई का ब्रेसलेट कल से आमिर भाई ने पहनना हुआ है, भाई के हाथ में आज जब बालकनी में आए तब भी था।" मुझे यह पसंद है कि आमिर ब्रांड और दिखावे की परवाह नहीं करते। मैं उसके लिए उनका सम्मान करता हूं। हालांकि कई फैंस का मानना है कि सलमान खान ने आमिर खान को नया ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। ईद के एक दिन पहले सलमान ने देर रात आमिर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था चांद मुबारक। साथ ही यूजर्स का मानना है कि सलमान और आमिर किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement