Friday, April 26, 2024
Advertisement

Devoleena Bhattacharjee ने इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार मनाई ईद, लोगों ने कहा- ‘गोपी बहू’ अहम जी गुस्सा हो जाएंगे...

टीवी के सितारे ने भी ईद का त्यौहार काफी अच्छे से मनाया। वही ‘गोपी बहू’ ईद पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 23, 2023 8:51 IST
Devoleena Bhattacharjee instagram- India TV Hindi
Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

देशभर में शानिवार को धूम-धाम से ईद का जश्न मनाया गया। इस मौके को आम के साथ-साथ खास ने भी अच्छे से मनाया। सेलिब्रेशन के इस माहौल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी ईद का जश्न देखने को मिला। इसी बीच टीवी की सबसे अच्छी बहू में से एक गोपी ने भी ईद मनाई। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Kangana Ranaut मुश्किलों में घिरी, भड़के लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, जानें क्या है मामला

बता दें देवोलीना 14 दिसंबर 2022 को जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन मं बंधी थी। उनकी शादी की तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हुए थे। उनके पति शाहनवाज मुसलमान हैं और वो हिंदू उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है, जिस कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। इसी बीच देवोलीना ने शादी के बाद पहली ईद मनाई जिस कारण कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस साल शादी के बाद अपनी पहली ईद मनाई है। साथ ही उन्होंने फोटो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस येलो ड्रेस और व्हाइट दुपट्टे में नजर आ रही हैं।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

इस तस्वीर को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं। तो वही कुछ लोग देवोलीना को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-ये भी मुसलमान हो गई कितना बुरा लगेगा अहम जी को। एक ने लिखा ये उम्मीद नहीं थी यार तुम से। एक ने लिखा वो सब ठीक है लेकिन लड़के का हाथ भी एडिट कर देते। देवोलीना लंबे समय तक छोटे पर्दे में नजर आ चुके हैं, लेकिन बहुत समय से वह सीरियल में दिखाई नहीं दी है। देवोलीना को ज्यादा नाम 'बिग बॉस 13' में एंट्री करने के बाद मिला। देवोलीना को ‘साथ निभाना साथिया 2’ में देखा गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement