Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut मुश्किलों में घिरी, भड़के लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर कुछ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी तस्वीर कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 23, 2023 8:12 IST
Kangana Ranaut instagram- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT INSTAGRAM Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी विवादों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। साथ ही उन्हें बेबाक बयान के लिए जाना जाता है। कंगना अपनी हर दिल की बात पोस्ट के माध्यम से शेयर करती है, जिस कारण वह विवादों में घिर जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है। आइए जानते हैं क्या है ये मामला?

Kangana Ranaut instagram

Image Source : KANGANA RANAUT INSTAGRAM
Kangana Ranaut

Adipurush: परशुराम जयंती के खास दिन 'आदिपुरुष' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी मूवी

बता दें कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा के एक वीडियो पर अपनी राय दी थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। इस वीडियो में दलाई लामा एक बच्चे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो के लेकर काफी विवाद हुआ था। साथ ही ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कंगना ने दलाई लामा और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को लेकर एक मीम शेयर किया था। अब इस मीम के कारण कंगना मुश्किलों में फंस गई हैं। 

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान के साथ नजर आए मिस्ट्री बॉय, जानिए कौन हैं वो शख्स

बता दें इस पोस्ट के कारण कुछ लोग मुंबई में उनके ऑफिस के सामने बैठ कर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं। इसकी जानकारी कंगना ने स्टोरी शेयर कर दी है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि बौद्ध लोगों का एक ग्रुप मेरे ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहा है। साथ ही कंगना ने कहा मैंने जो मीम शेयर किया था, उससे किसी की भी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए। ये बाइडेन के दलाई लामा के दोस्त होने के बारे में एक हार्मलेस मजाक था। कृपया मेरे इरादों को गलत न समझें।’ कंगना ने आगे लिखा मैं बुद्ध की शिक्षाओं में विश्वास करती हूं और परम पावन 14वें दलाई लामा ने अपना पूरा जीवन सार्वजनिक सेवा में बिताया है। मैं किसी के खिलाफ कुछ भी बिना सोचे समझे गलत नहीं बोलती हूं… इतनी गर्मी में खड़े होकर धरना न दें। कृपया आप लोगो घर जाओ।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement