Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि वनराज काव्या पर हमला करने की साजिश रचेगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 22, 2023 14:52 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा लग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वो ट्वीट्स।

1. स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा।

ऐसा लगता है कि पाखी अनुपमा के घर पहुंचती है जहां वह अनुपमा को सारी सच्चाई बता देती है।इसके अलावा पाखी इस सच्चाई को उजागर करती है कि कैसे बरखा चाहती है कि अनुज अनुपमा कभी घर वापस न आए। इसके अलावा शो में यह देखा जाता है कि अनुपमा को पता चलता है कि बरखा क्या कर रही है जहां कांता भी बरखा के खिलाफ सच बोलती है, लेकिन पाखी अनुपमा को अहंकार नहीं करने के लिए सिखाती है।

2.ऐसा लगता है कि वनराज घर वापस आ गया है जहां वह अनुपमा की तस्वीर देखता है और खुशी महसूस करता है।
वनराज अनुपमा को अपने जीवन में वापस चाहता है जहां वह अनुपमा और अनुज के बिछुड़ने के बिंदु जोड़ता है जहां अनुपमा वापस आ गई है। इसके बाद उसे लगता है कि वनराज को उसकी नौकरी मिल गई और उसके जीवन में भी विकास हो रहा है। वनराज को पता चलता है कि जब अनुपमा उसके साथ थी तो उसका जीवन अच्छा था और उसके साथ सब कुछ अच्छा था,लेकिन अनुपमा के जाने के बाद उसने सब कुछ खो दिया और अब वह अनुपमा को फिर से अपने जीवन में चाहता है।

Adipurush: परशुराम जयंती के खास दिन 'आदिपुरुष' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी मूवी

3. स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में माया के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो माइंड गेम खेलने की कोशिश कर रही है। ऐसा लगता है कि माया मुश्किल समय से गुजर रही है क्योंकि वह नहीं चाहती कि अनुज अहमदाबाद वापस जाए क्योंकि वह जानती है कि अगर अनुज और अनुपमा आमने-सामने आ गए तो उनके पुनर्मिलन को रोकना असंभव हो सकता है। माया अनुज को रोकने के लिए छोटी अनु को अपने हथियार के रूप में इस्तेमाल करेगी। वह छोटी अनु को सूचित करेगी कि अनुज अपने घर वापस जा रहा है। वह उम्मीद करेगी कि छोटी अनु नखरे दिखाएगी और अनुज को जाने से रोकेगी। हालाँकि उसकी योजना विफल हो जाएगी क्योंकि छोटी अनु बहुत उत्साहित हो जाएगी कि आखिरकार अनुज और अनुपमा एक दूसरे से मिलेंगे। वह आगे अनुज से अनुपमा को साथ लाने का अनुरोध करेगी।

4. ऐसा लगता है कि वनराज अपना आपा खो रहा है क्योंकि वह किसी भी कीमत पर अनुपमा को अपने जीवन में वापस चाहता है। अनुपमा के करीब आने के लिए काव्या उसकी सबसे बड़ी बाधा होगी। वनराज एक बार फिर अकल्पनीय करेगा क्योंकि वह काव्या पर हमला करने और उसे मारने के लिए गुंडों को नियुक्त करेगा। आने वाले एपिसोड्स में शो की कहानी में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। काव्या को अपने जीवन से बाहर निकालने की कोशिश करेगा ताकि वह अनुपमा का अपने जीवन में वापस स्वागत कर सके। काव्या को इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि जिस आदमी से वह सबसे ज्यादा प्यार करती थी और उससे शादी करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ी थी, वह उसे मारने की कोशिश कर रहा है।

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान के साथ नजर आए मिस्ट्री बॉय, जानिए कौन हैं वो शख्स

5.  अनुपमा अनुज की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रही है। ऐसा लगता है कि अनुपमा बेसब्री से अपने अनुज के लौटने और कपाड़िया हाउस में एक बार फिर से नए सिरे से शुरुआत करने का इंतजार कर रही है। हालाँकि नियति एक बार फिर एक बड़ा मज़ाक खेलेगी क्योंकि अनुपमा एक घातक दुर्घटना का सामना करेगी और लकवाग्रस्त हो जाएगी। अनुपमा अनुज से नहीं मिल पाएगी क्योंकि वह अपने जीवन के लिए संघर्ष करती नजर आएगी। बरखा इस स्थिति का फायदा उठाएगी और अनुपमा के खिलाफ अनुज के कान भर देगी और उसे एहसास कराएगी कि अनुपमा उसके सामने नहीं है क्योंकि वह जीवन में स्पष्ट रूप से आगे बढ़ चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement