Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Katrina Kaif हैं प्रेग्नेंट? दुपट्टे से छिपाया बेबी बंप, वीडियो हो रहा वायरल

कैटरीना कैफ लंबे समय बाद अर्पिता खान की ईद पार्टी में नजर आईं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 23, 2023 11:59 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Katrina Kaif pregnant?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी अदाओं से सबको फिदा कर देती है। कटरीना कैफ ने साल 2021 में एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही फैंस उनकी गुड न्यूज की राह देख रहे हैं। कई बार कटरीना के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ चुकी है। हाल ही में कटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा की ईद पार्टी में नजर आईं। 

Salman Khan ने Aamir Khan को दे दी अपनी सबसे कीमती चीज, एक्टर कभी नहीं करते थे इसे खुद से दूर

बता दें कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह दुपट्टे और हाथ से बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही हैं! वहीं इस वीडियो में फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। इस वीडियो में कटरीना अनारकली पोशाक में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने दुपट्टे और जूती भी कैरी किया है। इस दौरान वो दुपट्टे को पेट के पास रख रही थी। साथ ही उनका हाथ भी ज्यादातर पेट पर था। ऐसे में लोग कयास लगाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप कवर करने की कोशिश कर रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा "वह प्रेग्नेंट हैं? एक ने कहा वह प्रेग्नेंट लग रही है। एक ने कहा वह प्रेग्नेंट है क्या?

'सिंघम 3' की रिलीज डेट आ गई सामने, अजय देवगन की हीरोइन बनेगी Deepika Padukone!

Devoleena Bhattacharjee ने इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार मनाई ईद, लोगों ने कहा- ‘गोपी बहू’ अहम जी गुस्सा हो जाएंगे...

कैटरीना को आखिरी बार फोन भूत में देखा गया था, जो 2022 में रिलीज हुई थी। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस सह-अभिनीत विजय सेतुपति हैं। सलमान के साथ उनकी टाइगर 3 भी है। अभिनेत्री फिल्म में जोया की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement