A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी एक्ट्रेस नेहाश्री की याचिका पर फेसबुक को नोटिस जारी, जानिए क्या है मामला

एक्ट्रेस नेहाश्री की याचिका पर फेसबुक को नोटिस जारी, जानिए क्या है मामला

पिछले दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस नेहाश्री का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था। इस मामले में एक्ट्रेस ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

Neha Shree- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA110033 Neha Shree

Highlights

  • भोजपुरी एक्ट्रेस नेहाश्री का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था।
  • इस मामले में एक्ट्रेस ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

पिछले दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस नेहाश्री का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था। इस मामले में एक्ट्रेस ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। नेहाश्री ने अपनी याचिका में कहा है कि हैकर उनके फेसबुक अकाउंट को हैक करके वहां से अश्रील सामग्री और कमेंट्स कर रहा है जिससे उनकी इमेज खराब हो रही है। 

इस मामले पर संज्ञान लेते हुए अदालत ने फेसबुक इंक, दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है। नेहाश्री ने अपनी याचिका में समुचित कार्रवाई की मांग करते हुए कहा था कि इस मामले में आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। 

Image Source : INSTAGRAM/neha110033Neha Shree

इतना ही नहीं नेहाश्री ने अदालत से अपील की कि हैकर द्वारा उनके पेज पर लगाई गई तस्वीरें और कमेंट्स हटाए जाएं और उनका फेसबुक पेज फिर से बहाल किया जाए। एक्ट्रेस ने याचिका में कहा है कि उनके फेसबुक पेज पर 40 लाख फॉलोअर हैं और हैकर द्वारा अश्लील सामग्री डाले जाने से उनकी पब्लिक इमेज खराब हो रही है। 

जस्टिस रजनीश भटनागर ने इस मामले में फेसबुक इंक समेत दिल्ली सरकार और पुलिस से भी जवाब मांगा है और इसके लिए अगली सुनवाई 28 मार्च को रखी गई है। 

Image Source : INSTAGRAM/ neha110033Neha Shree

आपको बता दें कि नेहा श्री भोजपुरी और राजस्थानी फिल्मों के साथ साथ कई टीवी सीरियल्स के लिए भी काम कर चुकी हैं। 2011 में नेहा श्री ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म साजन चले ससुराल के जरिए भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था जिसे काफी सराहा गया था। इससे पहले नेहाश्री मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकी है। डेब्यू के बाद उन्होंने भोजपुरी में कई शानदार फिल्मों में एक्टिंग के जलवे बिखेरे जिसमें राधे, एक्शन राजा, सन्नाटा, दोस्ताना, लाडला, रानी के हकूमत जैसी फिल्में शामिल हैं।

83 में कपिल देव के अवतार में छाए रणवीर सिंह, इससे पहले भी हूबहू किरदारों में उतर चुके हैं ये सितारे

'मुक्काबाज' फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह ने गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमरे के संग लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

एक दूजे के हुए नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा, देखें शादी की दिलकश तस्‍वीरें