A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने नेपाली रीति रिवाज से गुपचुप तरीके से रचाई शादी! फोटो बन रही है गवाह

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने नेपाली रीति रिवाज से गुपचुप तरीके से रचाई शादी! फोटो बन रही है गवाह

इस फोटो ने उनके फैन्स को हैरानी में डाल दिया है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो शेयर किया है।

nirahua nepali and aamrapali dubey- India TV Hindi Image Source : INST/DINESHLALYADAV nirahua nepali and aamrapali dubey

Highlights

  • इस फोटो ने उनके फैन्स को हैरानी में डाल दिया है
  • आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो शेयर किया है

भोजपुरी सिनेमा के फेवरेट कपल्स की लिस्ट में शुमार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बीच कपल की एक फोटो वायरल हो रह है जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। 

'हीरोपंती 2' में कैसे नवाजुद्दीन को मिला लैला का रोल, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

इस फोटो ने उनके फैन्स को हैरानी में डाल दिया है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो शेयर किया है। इस फोटो में दोनों नेपाली अंदाज में शादी करते नजर आ रहे हैं।  इस फोटो के साथ ही आम्रपाली दुबे ने एक इंस्टा रील भी शेयर की है, जिसमें दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। 

फोटो शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा, 'नेपाली शादी'।

फोटो में आम्रपाली और निरहुआ नेपाली रीति रिवाज के तहत दूल्हा दुल्हन बने देखे जा सकते हैं। लंबी टोपी और माथे पर तिलक के साथ निरहुआ ने मरून कलर की शेरवानी पहन रखी है। जबकि आम्रपाली दुबे को लाल जोड़े में सजे हुए देखा जा सकता है, साथ ही उनके माथे पर लाल रंग का माथा पट्टी लगा रखा है।

इस पोस्ट के बाद बधाइयों का दौर थम नहीं रहा है हर कोई जोड़ी को शुभकामनाएं दे रहा है। 

पुष्पा 2: 300 करोड़ की कमाई के बाद एक बार फिर पुष्पा बनकर लौट रहे हैं अल्लू अर्जुन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

हालांकि ये असल शादी की नहीं बल्कि उनके अपकमिंग फिल्म से शूट किया गया एक छोटा सा सीन है। फिल्म का नाम है 'निरहुआ बनल करोड़पति'।