Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'हीरोपंती 2' में कैसे नवाजुद्दीन को मिला लैला का रोल, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 07, 2022 17:17 IST
nawazuddin siddiqui - India TV Hindi
Image Source : INST/NAWAZUDDIN SIDDIQUI nawazuddin siddiqui 

Highlights

  • साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं
  • वर्कफ्रंट पर बात करें तो नवाज के पास फिल्मों लंबी लाइन है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' शामिल हैं

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया है कि उन्हें आगामी एक्शन एंटरटेनर 'हीरोपंती 2' की पेशकश की गई थी, जब वह लंदन में दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में 'लैला' का उनका किरदार, उनके द्वारा निभाए गए किरदारों से काफी अलग है।

पुष्पा 2: 300 करोड़ की कमाई के बाद एक बार फिर पुष्पा बनकर आ रहे हैं अल्लू अर्जुन

यह याद करते हुए कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली, नवाज ने कहा कि मैं लंदन में किसी अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहा था, जब मुझे यह भूमिका अहमद और रजत ने ऑफर की थी। जब हम ग्रामीण इलाकों में एक निश्चित स्थान की यात्रा कर रहे थे तो उन्होंने मुझे किरदार के बारे में बताया।

उन्होंने आगे कहा कि अहमद और रजत दोनों में मुझे 'लैला' किरदार सुनाते समय बहुत जोश और उत्साह में थे। मुझे किरदार पसंद आया और मैंने हां कर दी।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 15 अप्रैल को RK हाउस में करेंगे शादी, लकी नंबर '8' से है ये कनेक्शन

उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म में उनके चरित्र की प्रामाणिकता ने उन्हें सबसे अधिक आकर्षित किया। हालांकि, 'हीरोपंती 2' एक व्यावसायिक फिल्म है, लेकिन आज चरित्र की प्रामाणिकता, पृष्ठभूमि, कारण और तर्क अधिक मायने रखते हैं। मुझे एहसास हुआ कि कंटेंट वाली फिल्मों में भी उतनी जानकारी नहीं है जितनी अहमद और रजत के पास इस किरदार के लिए थी।

अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो नवाज के पास फिल्मों लंबी लाइन है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement