Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पुष्पा 2: 300 करोड़ की कमाई के बाद एक बार फिर पुष्पा बनकर लौट रहे हैं अल्लू अर्जुन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग जून के एंड या फिर जुलाई की शुरुआत में शुरू करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 07, 2022 17:18 IST
pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : INST/ALLU ARJUN pushpa 2

Highlights

  • अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी
  • साथ ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में भी कामयाब हुई थी
  • एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग जून के एंड या फिर जुलाई की शुरुआत में शुरू करेंगे

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी साथ ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में भी कामयाब हुई थी। फिल्म ने ना केवल साउथ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि हिंदी बेल्ट पर भी धांसू कमाई की। इस फिल्म के बाद से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई है। अब पुष्पा के फैंस के लिए एक खुश करने वाली खबर आ रही है।  ताजा मिली जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन फिल्म 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग इसी साल जुलाई के महीने में शुरू करेंगे। 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 15 अप्रैल को RK हाउस में करेंगे शादी, लकी नंबर '8' से है ये कनेक्शन

बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग जून के एंड या फिर जुलाई की शुरुआत में शुरू करेंगे। मेकर्स फिल्म को अगले साल यानी 2023 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। 

पुष्पा 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार ‘पुष्पा 2’ के लिए पहले ही तीन गाने कंपोज कर चुके हैं। दरअसल पहले पुष्पा को दो पार्ट्स में बनाने की प्लानिंग नहीं थी। जैसे ही इसे दो पार्ट्स में बनाने का फैसला लिया गया तो डीएसपी ने पहले से ही बने गानों को पुष्पा 2 के लिए सुरक्षित रख दिया।

Dasvi Movie Review: अभिषेक बच्चन हुए पास मगर फिल्म 'दसवीं' फेल

सूत्रों के मुताबिक ये भी पता चला हैं कि, पुष्पा के दूसरे पार्ट में सामंथा रुथ प्रभु की जगह दिशा पाटनी आइटम सॅान्ग में नजर आएंगी। हालांकि अभी इस बारे में ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट और लोकेशन्स पर काम चल रहा है। बता दें कि शूटिंग शुरु होने से पहले अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए जाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement