A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी पाखी हेगड़े,अंजना सिंह समेत इन भोजपुरी अभिनेत्रियों का हो चुका है तलाक, अब अकेले ही बिता रहीं अपनी जिंदगी

पाखी हेगड़े,अंजना सिंह समेत इन भोजपुरी अभिनेत्रियों का हो चुका है तलाक, अब अकेले ही बिता रहीं अपनी जिंदगी

भोजपुरी फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने दम पर दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हैं। लेकिन आज हम आपको भोजपुरी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पति से अलग होने के बाद फिर दोबारा शादी नहीं की और वो अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं।

पाखी हेगड़े,अंजना सिंह - India TV Hindi Image Source : DESIGN ये भोजपुरी अभिनेत्रियां पति से तलाक के बाद अकेले बिता रहीं हैं जिंदगी

भोजपुरी फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने दम पर दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हैं। इस लिस्ट में मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह जैसी कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। लेकिन आज हम आपको भोजपुरी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पति से अलग होने के बाद फिर दोबारा शादी नहीं की और वो अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं। 

रश्मि देसाई 

रश्मि देसाई यूं तो टीवी जगत का चर्चित नाम हैं। मगर, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की थी। रश्मि 'गजब भइल रामा' और 'नदिया के तीर' जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं है।वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने एक्टर नंदिश संधू से से साल 2012 में लव मैरिज की थी लेकिन शादी के दो साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। रश्मि देसाई फिलहाल पति से तलाक के बाद अकेले जिंदगी बिता रही हैं।

श्वेता तिवारी 

मशहूर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से सभी का दिल जीतने वाली और 'बिग बॉस सीजन-4' की विनर श्वेता तिवारी भी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे सुपरस्टार्स के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। श्वेता तिवारी की दो बार शादी हुई है, लेकिन दोनों बार उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2007 में तलाक ले लिया था। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की लेकिन ये भी असफल रही।  हालांकि, आज के समय में श्वेता तिवारी सिंगल मदर हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हैं।

अंजना सिंह

भोजपुरी फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं अंजना सिंह। अंजना अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। अगर अंजना सिंह की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें, तो इनका नाम उन एक्ट्रेसेकी लिस्ट में शुमार है जिन्होंने साल 2013 में भोजपुरी एक्टर यश कुमार से लव मैरिज की थी।अंजना और यश भोजपुरी फिल्म 'बिंदास सांवरिया' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे और कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली थी। अंजना और यश की लव मैरिज ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। अंजना और यश की एक बेटी भी है जिसका नाम अदिति सिंह है , जो तलाक के बाद अंजना के साथ ही रहती है। वहीं तलाक के बाद से ही अंजना सिंह अभी तक सिंगल हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

पाखी हेगड़े

पाखी ने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी समय तक भोजपुरी इंडस्ट्री में राज किया है। भोजपुरी फिल्मों में पाखी ने, मनोज तिवारी और पवन सिंह जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन उनकी सबसे हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ बनी थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पाखी हेगड़े ने साल 2014 में फिल्म डायरेक्टर उमेश हेगड़े से लव मैरिज की थी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। इसके बाद कुछ सालों में दोनों का तलाक हो गया। पाखी अब सिंगल हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। अपने दोनों बच्चों के साथ पाखी मुंबई में रहती हैं। 

 

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति सेनन, परिवार संग लिया बप्पा का आशीर्वाद

कुशा कपिला का जुड़ रहा अर्जुन कपूर के साथ नाम, एक्ट्रेस ने इन खबरों पर तोड़ी चुप्पी

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद Allu Arjun को मिला सरप्राइज, राम चरण-उपासना के लिए 'पुष्पा' ने लिखा स्पेशल नोट