Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कुशा कपिला का जुड़ रहा अर्जुन कपूर के साथ नाम, एक्ट्रेस ने इन खबरों पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड गलियारों में पिछले काफी सालों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी मशहूर हैं। हालांकि अब अर्जुन का नाम एक्ट्रेस कुशा कपिला के साथ जुड़ रहा है, जिसके बाद हाल ही में कुशा कपिला ने एक्टर संग डेटिंग की अफवाहों पर रिएक्ट किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 26, 2023 11:37 IST
Arjun Kapoor Kusha kapila- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग की खबरों पर कुशा कपिला ने किया रिएक्ट

बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जहां बीते कुछ सालों से वो मलाइका अरोड़ा को डेट करने को लेकर चर्चा में रहते थे, वहीं अब उनका नाम सोशल मीडिया इंफ्लूयसर कुशा कपिला के साथ जुड़ने लगा है। कुशा कपिला ने हाल ही में अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। दोनों ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 2017 में शादी कर ली। वहीं अब, ताजा अफवाह इंटरनेट पर फैल रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि कुशा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं।

कुशा और अर्जुन करण जौहर की हाउस पार्टी में दिखे थे साथ 

बता दें कि कुशा और अर्जुन कपूर की डेटिंग की खबरों ने तब सुर्खियां बटोरनी शुरु की थी जब कुछ दिन पहले दोनों डायरेक्टर करण जौहर की हाउस पार्टी में साथ नजर आए थें। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें अर्जुन कपूर- कुशा की ओर देखते हुए नजर आ रहे थे,और हैरानी की बात ये थी की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा मौजूद नहीं थी। इसके बाद से ही कई तरह की बातें होनी शुरू हो गई। लोगों ने कहना शुरू कर दिया की बॉलीवुड एक्टर अर्जुन अब खुद से 12 साल बड़ी मलाइका को छोड़ कुशा के प्यार में है। 

कुशा ने किया रिएक्ट

वहीं अब हाल ही में अर्जुन संग डेटिंग की खबरों पर कुशा ने अपना रिएक्शन दिया है। इन सब अफवहों से परेशान होकर कुशा ने  अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा है - रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद से एक फॉर्मल इंट्रोडक्शन कराना पड़ेगा। उन्होंने आगे लिखा- हर बार जब मैं अपने बारे में कुछ पढ़ती हूं तो मैं बस उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी न पढ़ ले ये अब। उनकी सोशल लाइफ को बड़ा झटका लगा हुआ है।

Kusha Kapila

Image Source : INSTAGRAM
कुशा कपिला ने किया रिएक्ट

कुशा की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि जब कुशा ने जोरावर से अलग होने का ऐलान किया था तो उसे काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद से एक्ट्रेस को इस तरह की खबरें परेशान कर रही है। फिलहाल कुशा के इस रिएक्शन से ये बात तो साफ है कि वो अर्जुन को डेट नहीं कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो कुशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली है। वो जल्द ही शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म 'सुखी' और 'थैंक्स फॉर कमिंग' में नजर आने वाली हैं। 

 

Dev Kohli Passed Away: 100 से भी ज्यादा हिट फिल्मों के लिए गाने लिखने वाले देव कोहली का हुआ निधन

National Film Awards 2023: अल्लू अर्जुन को मिला नेशनल अवॉर्ड तो दुखी हुए अनुपम खेर पोस्ट शेयर कर बोले- मैं जीतता तो

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: 'गदर 2' की सुनामी के बीच पूजा बन छाए आयुष्मान खुराना, 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement