Monday, April 29, 2024
Advertisement

National Film Awards 2023: अल्लू अर्जुन को मिला नेशनल अवॉर्ड तो दुखी हुए अनुपम खेर पोस्ट शेयर कर बोले- मैं जीतता तो...

अनुपम खेर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने नरगिस दत्त अवॉर्ड जीता है। हालांकि उन्हें इस बात का मलाल है कि फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग करने के बावजूद उन्हें 'बेस्ट एक्टर नेशनल अवार्ड' नहीं मिला, जिसको लेकर उन्होंने पोस्ट में अपना दुख जाहिर किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 26, 2023 9:23 IST
Anupam Kher, Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बेस्ट एक्टर का खिताब नहीं जीतने से दुखी हैं अनुपम खेर

National Film Awards 2023: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा 24 अगस्त को घोषणा हो चुकी है और विनर्स के नाम सामने आ गए हैं। यह किसी भी कलाकार के लिए सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है। इस साल  राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों को लेकर चर्चा काफी तेज है। आलिया भट्ट और कृति सेनन को जहां बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया है। वहीं अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया है। उन्हें 'पुष्पा: द राइज' के लिए यह सम्मान दिया गया। वहीं बीते साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक 'द कश्मीर फाइल्स' ने नरगिस दत्त अवॉर्ड जीता है।

बेस्ट एक्टर का खिताब ना मिले से दुखी हैं अनुपम खेर

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में सम्मानित हुए सभी सितारें इस समय अपनी इस अचीवमेंट को सेलीब्रेट कर रहे हैं,हालांकि अनुपम खेर अल्लू अर्जुन के बेस्ट एक्टर का खिताब जीतने से दुखी हैं। हाल ही में अनुपम खेर का बेस्ट एक्टर का खिताब न जीत पाने पर दर्द छलका है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की इच्छा जताई है कि अगर उन्हें फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिलता तो अच्छा होता।

अनुपम खेर जीतना चाहते थे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- 'नेशनल अवॉर्ड: खुशी और गर्व है कि  'द कश्मीर फाइल्स' ने प्रतिष्ठित और महत्वपूर्ण अवॉर्ड जीता है। राष्ट्रीय एकता पर बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड। ना बतौर एक्टर बल्कि एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर होने के नाते भी हमारी फिल्म को जो मान्यता मिली है उससे खुश हूं। अनुपम खेर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- अपनी एक्टिंग के लिए भी अवॉर्ड जीतता तो बहुत खुश होता। पर अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो आगे काम करने का मजा और उत्साह कैसे आएगा। चलिए, अगली बार,हर विजेता को मेरी तरफ से बधाई। जय हो।'

'द कश्मीर फाइल्स' ने किया था शानदार कलेक्शन 

वहीं अनुपम खेर के इस ट्विट के बाद नेटिजंस अब ऐसी अटकलें लगा रहे हैं कि अल्लू अर्जुन के ‘बेस्ट एक्टर नेशनल अवार्ड’ जीतने वे खुश नहीं हैं।  उन्होंने भले ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर अपनी खुशी जाहिर जरूर की लेकिन वे ‘बेस्ट एक्टर नेशनल अवार्ड’ नहीं जीत पाए इसका उन्हें बेहद दुख है। बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अनुपम खेर के साथ मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार अहम किरदार निभाते नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। 'द कश्मीर फाइल्स' साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी।

 

शाहरुख खान रचेंगे इतिहास, 'जवान' होगी ये खास मुकाम हासिल करने वाली देश की पहली फिल्म

Aakhri Sach में IPS ऑफिसर बनकर छा गईं तमन्ना भाटिया, सोशल मीडिया पर हो रही वेब सीरीज की जमकर तारीफ

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement