Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: 'गदर 2' की सुनामी के बीच पूजा बन छाए आयुष्मान खुराना, 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले दिन इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है, जिसके चलते ओपनिंग डे पर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिली है।आइए जानते हैं 'गदर 2' के क्रेज के बीच 'ड्रीम गर्ल 2' पहले दिन कितना कलेक्शन कर पाई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 26, 2023 8:44 IST
Dream Girl 2, Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन।

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आयुष्मान एक बार फिर से पूजा बनकर मर्दों पर डोरे डालते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, इसी कारण दर्शक 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में 'ड्रीम गर्ल 2' को ओपनिंग डे के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत मिली है, जिससे ये कहा जा सकता है कि इस कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन फैंस पर अपनी छाप छोड़ी है। आइए जानते हैं कि इस मूवी ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की है।

ड्रीम गर्ल ने किया इतना कलेक्शन

बता दें कि 'गदर 2' के क्रेज के बीच पूजा बन आयुष्मान खुराना ने पूरी महफिल लूट ली है।'ड्रीम गर्ल 2' को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं , तभी तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर लिया है। जी हां, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने रिलीज के पहले करीब 9-10 करोड़ के बीच में कमाई की है। वो भी तब जब पहले से ही सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। ऐसे में 'गदर 2' की सुनामी के बीच  'ड्रीम गर्ल 2' का ये कलेक्शन काफी शानदार माना जा रहा है। जिस प्रकार से बॉक्स ऑफिस पर लगातार 15 दिनों से सनी देओल की फिल्म का जादू चल रहा था, उस हिसाब से देखा जाए तो 'ड्रीम गर्ल 2' ने अच्छी कमाई कमाई की है। वहीं वीकेंड पर  'ड्रीम गर्ल 2' का ये कलेक्शन बढ़ने वाला है। 

क्या 'ड्रीम गर्ल 2' बनेगी अगली सीक्वल हिट

वहीं 'ड्रीम गर्ल 2' के रिलीज से पहले बीते दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' का बोलबाला रहा है। एक तरफ सनी देओल की 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 400 से ज्यादा करोड़ का कारोबार कर इतिहास रचा है, तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की 'ओह माय गॉड 2' ने भी कमाई के मामले में शतक लगाया है। बता दें कि 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। जिस तरह से ये दो सीक्वल फिल्में फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' अगली सीक्वल हिट बन सकती है या नहीं। 

 

शाहरुख खान रचेंगे इतिहास, 'जवान' होगी ये खास मुकाम हासिल करने वाली देश की पहली फिल्म

Aakhri Sach में IPS ऑफिसर बनकर छा गईं तमन्ना भाटिया, सोशल मीडिया पर हो रही वेब सीरीज की जमकर तारीफ

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement