Monday, April 29, 2024
Advertisement

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद Allu Arjun को मिला सरप्राइज, राम चरण-उपासना के लिए 'पुष्पा' ने लिखा स्पेशल नोट

अल्लू अर्जुन को हाल ही में बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। राम चरण-उपासना ने एक्टर अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा को सरप्राइज दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 26, 2023 12:19 IST
Allu Arjun received a special surprise from Ram Charan and Upasana pushpa wrote a special note - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Allu Arjun

अल्लू अर्जुन को हाल ही में बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने के बाद एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। एक्टर की 2021 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें अपने एक्टिंग करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड मिला है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के चाहने वाले इस समय अल्लू अर्जुन की जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच अल्लू अर्जुन के भाई राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने 'पुष्पा' को सरप्राइज दिया। 

पुष्पा ने लिखा स्पेशल नोट

अल्लू अर्जुन की जीत पर उनके भाई राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने उन्हें खास अदाज में बधाई दी है। राम चरण-उपासना ने अल्लू अर्जुन को फूल भेज कर उन्हें शुभकामनाएं दी। इसके बाद अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राम चरण-उपासना के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। अल्लू अर्जुन के चचेरे भाई राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला के लिए स्पेशल नोट लिखा, 'थैंक्यू सो मच।' 

Allu Arjun received a special surprise from Ram Charan and Upasana pushpa wrote a special note

Image Source : INSTAGRAM
Allu Arjun

अल्लू अर्जुन की पुष्पा अपनी अपकमिंग 
अल्लू अर्जुन इन दिनों फिल्म 'पुष्पा' के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके दूसरे पार्ट का नाम 'पुष्पा 2: द राइज' है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर सुकुमार निर्देशित फिल्म 'पुष्पा 2' में अपने बहुचर्चित रोल पुष्पा राज को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के लिए अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। 

अल्लू अर्जुन के बारे में 
अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इस समय अपनी साल 2021 में आई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -

Dev Kohli Passed Away: 100 से भी ज्यादा हिट फिल्मों के लिए गाने लिखने वाले देव कोहली का हुआ निधन

Pushpa 2: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद अल्लू अर्जुन करने वाले हैं नया धमाका, इस दिन रिलीज होगी 'पुष्पा 2'!

National Film Awards 2023: अल्लू अर्जुन को मिला नेशनल अवॉर्ड तो दुखी हुए अनुपम खेर पोस्ट शेयर कर बोले- मैं जीतता तो...

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement