A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी हाथों में मगरमच्छ लिए दिखे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, 'हर हर गंगे' का लुक देखकर उड़ेंगे होश

हाथों में मगरमच्छ लिए दिखे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, 'हर हर गंगे' का लुक देखकर उड़ेंगे होश

Har Har Gange: होली के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ स्टार पवन सिंह की ड्रीम प्रोजेक्ट "हर हर गंगे "का मोशन पोस्टर।

Bhojpuri Star Pawan Singh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bhojpuri Star Pawan Singh

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह के लिए हर साल की होली हमेशा से बेहद खास रहती है, जिसमें उनके दर्शकों का भी बेहद स्पोर्ट रहता है। इस बार की होली भी इसी अंदाज के साथ शुरू हुआ है। आज रंगों का त्योहार होली के शुभ अवसर पर अपने निर्माण के समय से ही सुर्खियां बटोरने वाली सिलेमा आर्ट्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

पवन सिंह ने मगरमच्छ को उठाया 

फिल्म 'हर हर गंगे' का पहला मोशन पोस्टर काफी अट्रेक्टिव लग रहा है जिसमें पवन सिंह एक्शन लुक में मगरमच्छ को पकड़े हुये नजर आ रहे हैं।  ,पोस्टर के बैक ग्राउंड में वाराणसी की गंगा घाट का दिव्य लुक दर्शाया गया है। फ़िल्म एक्सपर्ट की मानो तो इस तरह की फिल्म भोजपुरी में पहली बार पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है, जिसकी मेंकिंग बॉलीवुड स्टाइल में की गई है।

ये है फिल्म मेकिंग की टीम 

चंदन कन्हैया उपाध्याय निर्देशित फिल्म के निर्माता अभय सिंह,ए. के पाण्डेय, वाई.आर.वर्मा हैं। जबकि पटकथा चंदन उपाध्याय, राजेश पाण्डेय, संगीत ओम झा, मधुकर आनंद, छोटो बाबा का है। गीतकार प्यारे लाल यादव, राकेश निराला, विनय निर्मल, राजेश पाण्डेय, रौशन सिंह, शशि बावला, डीओपी महेश वेकेंट, संकलन विकाश पवार व गुर्जन्त सिंह, डांस कानू मुखर्जी, लक्की विश्कर्मा, सोनू, एक्शन मल्लेश हैं।

दर्शक काटेंगे दांतों तले उंगलियां

वहीं पवन सिंह कहते कि 'हर हर गंगे'मेरी आने वाली सबसे ड्रीम प्रोजेक्ट के जिसकी शूटिंग हमने काशी की धरती वारणसी में किया है। इस फ़िल्म की खासियत यह है कि फ़िल्म के कई ऐसे सीन फिल्माये गये है जिसे देख दर्शक दांतों तले उंगलियां काटने पर मजबूर हो जायेंगे।

क्या 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा बनेंगी प्रियंका चौधरी चाहर, जानिए एक्ट्रेस का जवाब?

बॉलीवुड पेटर्न पर बनाई फिल्म

निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय कहते हैं की यह फ़िल्म मैंने बड़ी शिद्दत से बनाई है जिसके फूल मेकिंग बॉलीवुड और साउथ के पैटर्न पर किया है। फ़िल्म के एक से बढ़कर एक दृश्य फिल्माये गये हैं जिसे दर्शक देख दर्शक खूब पसंद करेंगे। बहरहाल फिल्म में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा,संजय वर्मा ,सुशील सिंह व अन्य है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जायेगा।

एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने इतना मारा कि पड़ गए चेहरे पर निशान, तस्वीर शेयर करके सुनाई दर्द भरी दास्तान