Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

क्या 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा बनेंगी प्रियंका चौधरी चाहर, जानिए एक्ट्रेस का जवाब?

प्रियंका चाहर चौधरी ने इंडिया टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलकर बात की। साथ ही बताया कि उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 13' से ऑफर मिला है।

Written By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 07, 2023 13:16 IST
Priyanka Chaudhary Chahar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chaudhary Chahar

khatron ke khiladi season 13: प्रियंका चाहर चौधरी भले ही 'बिग बॉस 16' की विनर न बनी हों, लेकिन उन्होंने कई दिल जीते हैं और सीजन की क्वीन बनकर उभरी हैं। मेजबान सलमान खान ने भी घोषणा की कि 'बीबी 16' विजेता का खिताब एमएस स्टेन को जाता है लेकिन जिस तरह से प्रियंका ने खुद को प्रेजेंट किया, वह रियलिटी शो की सच्ची विजेता हैं। तब से, टीवी एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया ट्रेंड पर राज कर रही हैं। उन्होंने न केवल दिखाया है कि वह कितनी विनम्र हैं बल्कि यह भी साबित कर दिया है कि ताकत दिखाने और अकेले लड़ने के लिए क्या करना पड़ता है। अब प्रियंका चाहर चौधरी नए एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स में जंप के लिए तैयार हैं। इस बारे में प्रियंका ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। 

अब तक क्यों नहीं कहा KKK13 को हां 

प्रियंका चाहर चौधरी ने इंडिया टीवी के साथ एक हुई बातचीत में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की और पुष्टि की कि उन्हें KKK13 की पेशकश की गई है। टीवी एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब ऑफर टेबल पर है, तब भी उन्हें बहुत कुछ सोचना है क्योंकि उनके मन में कई डर हैं। प्रियंका ने बताया कि उनके डर के कारण, उन्हें डेयर वाले रियलिटी शो में जाने से संकोच हो रहा है। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि प्रियंका के फैंस उन्हें शो में जरूर देखना चाहते हैं। 

सॉन्ग होने वाला है रिलीज 

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, प्रियंका चाहर चौधरी ने खुलासा किया कि जल्द ही अंकित गुप्ता के साथ उनका एक प्यारा गाना रिलीज होने वाला है। 'उडारियां' के दिनों से ही दोनों की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है। 'बिग बॉस 16' ने उनकी जोड़ी को और भी फेमस कर दिया है। सोमवार को प्रियंका ने 'कुछ कुछ हसीन' नाम के गाने का पोस्टर भी रिलीज किया। उन्होंने लिखा, "'कुछ इतने हसीन' के साथ गर्मियों के रोमांस को जीवन में लाना।" बता दें कि प्रियंका और अंकित गुप्ता ने हाल ही में चंडीगढ़ में म्यूजिक वीडियो शूट किया था।

शुभमन गिल ने बताया सारा अली खान नहीं इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता है दिल, जानिए किसने लिया क्रिकेटर का विकेट!

शाहरुख की 'डंकी' में आएंगी नजर 

ऐसी अफवाहें थीं कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'डंकी' के लिए प्रियंका चाहर चौधरी की भी पुष्टि की गई थी। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें डेट्स फ्री रखने के लिए कहा गया है। इससे पहले, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि प्रियंका राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म में एक छोटी भूमिका निभाएंगी और एक अलग अवतार में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने इतना मारा कि पड़ गए चेहरे पर निशान, तस्वीर शेयर करके सुनाई दर्द भरी दास्तान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement