Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने इतना मारा कि पड़ गए चेहरे पर निशान, तस्वीर शेयर करके सुनाई दर्द भरी दास्तान

Malayalam actor Anicka Vikhraman Post to reveals abusive: अनिका के बॉयफ्रेंड ने उनके साथ इतनी मारमीट की, जिसकी तस्वीरें देखकर किसी भी रूह कांप जाएगी।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 07, 2023 9:52 IST
Malayalam actor Anicka Vikhraman- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK Malayalam actor Anicka Vikhraman

Malayalam actor Anicka Vikhraman Post to reveals abusive: मलयालम एक्ट्रेस अनीका विक्रमन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। उसने सोशल मीडिया पर कदम रखा और अपने चेहरे पर लगी चोटों की तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री ने दावा किया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई ने उनके मारपीट की। जिसके बाद अब उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल इस खबर से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है और अनिका का चोटिल चेहरा वायरल हो रहा है।

हर दिन मारपीट करता था बॉयफ्रेंड 

अनिका ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपने चेहरे पर चोट के निशान की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिससे पता चलता है कि उसका एक्स बॉयफ्रेंड हर दिन उनके साथ मारपीट करता था और उन्हें परेशान करता था। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "मैं अनूप पिल्लई नाम के व्यक्ति से प्यार करती थी। उसने पिछले कुछ सालों से मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है। ऐसा आदमी कभी नहीं देखा। यह सब करने के बाद वह मुझे डरा रहा है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगा। दूसरी बार मैंने बेंगलुरु में पुलिस में उसकी पिटाई की शिकायत दर्ज कराई। पहली बार जब उसने मुझे चेन्नई में पीटा, तो वह मेरे पैरों पर गिर गया और रोया।"

पुलिस में मामला दर्ज 

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है, "उन्होंने पहले भी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया लेकिन वह उनका सपोर्ट करने में कामयाब नहीं रही। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि उनका एक्स हमेशा उसकी चैट, लैपटॉप और आदि पर नज़र रखता था। अनिका ने साझा किया कि वह मुझसे भीख मांगने के बाद, मैं उसे माफ करने वाली मूर्ख थी, लेकिन बाद में वह चेन्नई में पुलिस के पास पहुंची लेकिन उसने पुलिस को भी अपने साथ कर लिया और मुझे और पीटा।"

अभी खत्म नहीं हुई कहानी 

उन्होंने आगे कहा, "इन घटनाओं को पीछे छोड़ने के बावजूद मुझे धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, मुझे और मेरे परिवार को लगातार नीचा दिखाया जा रहा है। आखिरी तस्वीर मेरे एक्स बॉयफ्रेंड के मुझ पर हमले से पहले क्लिक की गई थी। मैं अपने बाल कटवाने के लिए बहुत उत्साहित थी। वैसे भी यह अतीत की बात है। मैं इस सप्ताह से तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दूंगी। मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गई हूं, मैंने शूटिंग करना शुरू कर दिया है, उम्मीद है कि अब से सब ठीक हो जाएगा।"

रूसो ब्रदर्स की सीरीज में दिखेगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, ट्रेलर में सस्पेंस और एक्शन का लगाया तड़का

कौन हैं अनिका विक्रमन

अनिका विक्रमन मलयालम फिल्म उद्योग में एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं। उनका जन्म बैंगलोर, कर्नाटक, भारत में हुआ था। अभिनेत्री को विशमकरन (2022), आईकेके (2021) और एंगा पट्टन सोथू (2021) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

शुभमन गिल ने बताया सारा अली खान नहीं इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता है दिल, जानिए किसने लिया क्रिकेटर का विकेट!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement