Friday, April 26, 2024
Advertisement

Citadel trailer: रूसो ब्रदर्स की सीरीज में दिखेगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, ट्रेलर में सस्पेंस और एक्शन का लगाया तड़का

Citadel Trailer Out: प्राइम वीडियो ने रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा, स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल के साथ ग्लोबल स्पाई सीरीज 'सिटाडेल' का एक्शन से भरपूर ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 06, 2023 23:03 IST
Citadel hindi and english trailer release priyanka chopra action packed role russo brothers new web - India TV Hindi
Image Source : CITADEL TRAILER OUT Citadel Trailer Out

Citadel Trailer Out: लंबे इंतजार के बाद, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर वेब सीरीज 'सिटाडेल' का ट्रेलर रिलीज आज रिलीज कर दिया गया है, फिल्म के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रही हैं। ट्रेलर में रिचर्ड मैडेन का भी बेहतरीन लुक देखा जा सकता है। 

रिलीज डेट - 

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर वेब सीरीज 'सिटाडेल' 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। जासूसी ड्रामा, जिसे एक नए तरह के जासूसी ब्रह्मांड की शुरुआत माना जा रहा है, सीरीज 'सिटाडेल' रूसो ब्रदर्स द्वारा बनाई गई है। ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिससे प्रशंसकों में उत्सुकता बढ़ गई कि आगे क्या होने वाला है।

यादें मिट गईं -
यह सीरीज 'सिटाडेल' वैश्विक जासूसी एजेंसी गढ़ के दो बेहतरीन एजेंटों मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा ) के इर्द-गिर्द घूमती है। आठ साल पहले, जब वे जानलेवा हमले से बाल-बाल बचे थे, तो उनकी यादें मिट गईं। आज वे नई पहचान के साथ सामान्य जीवन जी रहे हैं। एक पूर्व सहयोगी बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) जल्द ही मेसन को ट्रैक करता है। जबकि नादिया शुरू में उस पर विश्वास नहीं करती है, वह अंत उसे विश्वास होता है और दोनों जासूस एक मिशन पर निकलते हैं जिस के लिए दोनों दुनिया भर में घुमते हैं। दुनिया को बचाने के बीच, वे राज, झूठ और एक खतरनाक, लेकिन अमर प्रेम पर बने रिश्तों से भी निपटते हैं।

ट्रेलर की कहानी -
तेज-तर्रार ट्रेलर एक रोलर-कोस्टर की सवारी पर ले जाता है, ट्रेलर नाटक और एक्शन से भरा हुआ है। जबकि प्रियंका चोपड़ा कुछ दृश्यों में अपने फीमेल लुक में बहुत गॉर्जियस लग रही हैं, वह कुछ ही पल में से जासूस के रूप में गियर बदलती नजर आ रही हैं। लोगों के लिए उसके नए कैरेक्टर की तुलना करना मुश्किल हो गया है, लेकिन लगता है कि अभिनेता ने नादिया को एलेक्स से बहुत अलग आकार देने में कामयाबी हासिल की है। दूसरी ओर रिचर्ड पहले ही अपने पहले शो बॉडीगार्ड के साथ एक एक्शन स्टार के रूप में उभरे थे और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि मेसन के रूप में उन्होंने क्या किया है। दोनों ने न केवल एक्शन में खुद को पीछे छोड़ दिया है, बल्कि उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री भी है, जो इस सीरीज का बेस्ट पार्ट है।

सीरीज 'सिटाडेल' की स्टारकास्ट -
सीरीज में रिचर्ड मैडेन ने मेसन केन, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नादिया सिंह, स्टेनली टुकी ने बर्नार्ड ऑरलिक, लेस्ली मैनविल ने डाहलिया आर्चर, ओसी इखिले ने कार्टर स्पेंस, एशले कमिंग्स ने एब्बी कॉनरॉय, रोलैंड मोलर ने एंडर्स सिल्जे और डेविक सिल्जे, काओलिन स्प्रिंगल हेंड्रिक्स ने कॉनरॉय की भूमिका निभाई है।। प्राइम वीडियो पर पहले दो एपिसोड का प्रीमियर 28 अप्रैल को होगा, जिसके बाद हर हफ्ते एक एपिसोड 26 मई तक चलेगा।

ये भी पढ़ें-

Hera Pheri 3: संजय दत्त ने फैंस को दी गुड न्यूज, एक्टर ने फिल्म के इस कैरेक्टर की तारीफ

Bheed Teaser Out: लॉकडाउन का दिखा दर्दनाक मंजर, वीडियो देख बोलती हो जाएंगी बंद

नवाजुद्दीन के मामले में कंगना रनौत ने दी टिप्पणी, स्टोरी शेयर कर कही अपनी बात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement