Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bheed Teaser Out: लॉकडाउन का दिखा दर्दनाक मंजर, वीडियो देख बोलती हो जाएंगी बंद

Bheed Teaser Out: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'भीड़' की मोस्ट अवेटेड मूवी का टीजर निर्माताओं ने सोमवार को जारी कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 06, 2023 20:40 IST
Bheed Teaser release rajkummar rao bhumi padnekar film make you cry lockdown unseen story viral on s- India TV Hindi
Image Source : BHEED TEASER OUT Bheed Teaser Out

Bheed Teaser Out: फिल्म 'भीड़' का नया टीजर इस बात की झलक के साथ खुलता है कि कैसे प्रवासी श्रमिकों ने अपने गांवों तक पहुंचने के लिए कैसे मेहनत की है। फिल्म 'भीड़' के टीजर में दिखाया गया है की कैसे श्रमिकों ने बसों और यहां तक कि पैदल यात्रा की क्योंकि सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया था, जिसने सभी गैर-जरूरी गतिविधियों पर पूर्ण विराम लगा दिया, जिससे गरीबों की आजीविका पर भरी असर देखने को मिला। फिल्म 'भीड़' के टीजर में आप देख सकते हैं कि ब्लैक एंड व्हाइट सीन नजर आ रहे हैं, जिनमें बड़ी तादाद में लोग सड़कों, ट्रेनों और बसों में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठी चार्ज और पानी की बौछार कर रही है।

ट्रेलर रिलीज का इंतजार -

लोगो फिल्म 'भीड़' के टीजर को मोनोक्रोम टोन में देख सकते हैं। फिल्म 'भीड़' उस समय के सामाजिक विषय की कठोर वास्तविकता को दर्शाती है जब देश में लॉकडाउन लगा दिया गया था। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर यह कहानी उस समय की कहानी है जब देशभर में लॉकडाउन के बीच प्रवासी कामगार फंसे हुए थे, अपने घर का रास्ता खोजने की कोशिश कर रहे थे। अब टीजर के बाद प्रशंसकों को उत्सुकता से ट्रेलर रिलीज का इंतजार किया है।

राजकुमार राव का पोस्ट -
'भीड़' के टीजर को पोस्ट करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा, "एक संकट जिसने देश और उसके लोगों के भीतर सीमाएं बना दीं।" राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म के टीजर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ट्रेलर रिलीज डेट -
बता दें कि, फिल्म 'भीड़' के टीजर के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर 9 मार्च को रिलीज होगा।

फिल्म की स्टार कास्ट -
अनुभवन सिन्हा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा एक्टर आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, कृतिका कामरा और पंकज कपूर जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

रिलीज डेट -
अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 24 मार्च 2023 को भारत में लॉकडाउन के 3 साल पूरे होने पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें-

नवाजुद्दीन के मामले में कंगना रनौत ने दी टिप्पणी, स्टोरी शेयर कर कही अपनी बात

फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर का हुआ निधन, टॉप एक्ट्रेस का कर चुके हैं फोटोशूट

Anupamaa: रूपाली गांगुली को मिला अनोखा आशीर्वाद, पोस्ट शेयर कर इस गुरु के लिए कही ये बड़ी बात...

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement