Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: रूपाली गांगुली को मिला अनोखा आशीर्वाद, पोस्ट शेयर कर इस गुरु के लिए कही ये बड़ी बात...

रूपाली गांगुली भारतीय टेलीविजन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस हैं, रूपाली गांगुली 'अनुपमा' का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई हैं और अनुपमा के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 06, 2023 17:05 IST
Anupamaa rupali ganguly aka anupama meet Spiritual guru Sri Sri Ravi Shankar blessed and humbled say- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

रूपाली गांगुली भारतीय टेलीविजन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस हैं, रूपाली गांगुली 'अनुपमा' का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई हैं। वह एक जबरदस्त अभिनेत्री हैं और पिछले दो दशकों से अधिक समय से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा को देखने के लिए लोगों घर पर टीवी के सामने समय से पहले बैठ जाते हैं। 

एपिसोड को नहीं करते मिस -

ऐसा लगता है कि दर्शक शो की कहानी और इसमें उठाए गए मुद्दों से काफी सहमत हैं और एपिसोड को मिस भी नहीं करते है। रूपाली गांगुली आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। रूपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। 

एक मुलाकात -
ऐसा लगता है कि रूपाली ने हाल ही में आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की और उनसे मिलकर खुद को धन्य महसूस किया। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह अपने बेटे के साथ और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ नजर आ रही हैं। 

फोटो कैप्शन -
अभिनेत्री ने तस्वीर पोस्ट करते हुए फोटो को कैप्शन दिया, "जादू यह है कि, एक व्यक्ति जिसे कुछ नहीं चाहिए उसे सब कुछ मिलेगा" 'गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के सान्निध्य में धन्य और विनम्र' महसूस कर रही हूं।'

श्री श्री रविशंकर -
श्री श्री रविशंकर जी आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के संस्थापक हैं और एक प्रसिद्ध योग गुरु और आध्यात्मिक नेता हैं।

मेकर्स का खेल -
सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन कुछ न कुछ ड्रामा हो रहा है जिसे देख लोगों को भी मजे आ रहे हैं। देखना ये है की मेकर्स अब सीरियल में क्या नया करने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bholaa Trailer Out: धमाकेदार एक्शन में दिखे अजय-तब्बू, बुराई का नाश करते नजर आए एक्टर

अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन की चोट का किया जिक्र, शूटिंग में सुरक्षा को लेकर कहा कुछ ऐसा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी के आरोपों के बाद खेला विक्टम कार्ड, लंबा नोट लिखा और बोले- मैं बुरा हूं क्योंकि..

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement