Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी के आरोपों के बाद खेला विक्टम कार्ड, लंबा नोट लिखा और बोले- मैं बुरा हूं क्योंकि...

Nawazuddin Siddiqui:नवाजुद्दीन सिद्दीकीने अपनी पत्नी आलिया सिद्धिकी का वीडियो वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने लंबा नोट लिखकर आलिया पर आरोप लगाए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 06, 2023 14:35 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui

Aaliya Siddiqui and Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने पारिवारिक विवाद के कारण सुर्खियों में हैं। बीते दिनों नवाज की पत्नी आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ पति के घर के सामने खड़ी हैं और उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया गया। आलिया ने बताया कि उनके पास पैसे भी नहीं हैं और उनकी सास उन्हें घर में नहीं जाने दे रहीं। आलिया ने आरोप लगाया कि वह और उनके बच्चे बेघर और बेसहारा हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सभी यूजर्स ने नवाज को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर लंबा नोट लिखकर पॉइन्टस बनाकर आलिया की गलतियां गिनवाई हैं। 

मैं खामोश हूं तो क्या मैं बुरा हूं?

इस 3 पन्नों के नोट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद को बेबस और निर्दोष साबित करने की कोशिश की है। उन्होंने लिखा है, "मेरी खामोशी की वजह से मुझको हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है, चुप रहने का कारण यह है कि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ेंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और लोगों का एक समूह वास्तव में एकतरफा 8 वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहा है।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गिनाईं पत्नी की गलतियां 

उन्होंने आगे लिखा है, "ये कुछ बिंदु हैं, मैं आपको बताना चाहूंगा-

1. सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते, हम पहले से ही तलाकशुदा हैं लेकिन हमारे बीच अंडरस्टेंडिंग सिर्फ हमारे बच्चों के लिए थी।

2. क्या कोई जानता है, मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और स्कूल क्यों नहीं जा रहे हैं, 45 दिन, जिसमें स्कूल मुझे हर दिन लेटर भेज रहा है कि यह बहुत लंबी एबसेंट है। मेरे बच्चों को पिछले 45 दिनों से बंधक बना लिया गया है और दुबई में उनकी स्कूली शिक्षा प्रभावित हो रही है।

3. रुपये मांगने के बहाने बच्चों को यहां बुलाने से पहले वह पिछले 4 महीने से दुबई में छोड़ गई थी। स्कूल की फीस, इलाज, ट्रेवल और हॉलीडे जैसे  गतिविधियों को छोड़कर, मेरे बच्चों के साथ दुबई जाने से पहले उन्हें औसतन पिछले 2 वर्षों से लगभग 10 लाख प्रति माह और 5-7 लाख प्रति माह का भुगतान किया गया है। मैंने उनकी 3 फिल्मों को भी फाइनेंस किया है, जिसमें मुझे करोड़ों रुपये की लागत आई है, सिर्फ उनकी आय का स्रोत स्थापित करने में मदद करने के लिए, क्योंकि वह मेरे बच्चों की मां हैं। उसे मेरे बच्चों के लिए शानदार कारें दी गई थीं, लेकिन उसने उन्हें बेच दिया और पैसे खुद पर खर्च कर दिए। मैंने अपने बच्चों के लिए मुंबई के वर्सोवा में समुद्र के सामने एक भव्य अपार्टमेंट भी खरीदा है। आलिया को उक्त अपार्टमेंट का सह-मालिक बनाया गया क्योंकि मेरे बच्चे छोटे हैं। मैंने अपने बच्चों को दुबई में एक अपार्टमेंट दिया है, जहां वो भी आराम से रह रही थी।

वह केवल और पैसे चाहती है और इसलिए उसने मुझ पर और मेरी मां पर कई मुकदमे दायर किए हैं और यह उसकी दिनचर्या है, उसने पहले भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर केस वापस ले लेती है।

4. मेरे बच्चे जब भी छुट्टियों में भारत आते थे तो अपनी दादी के पास ही रहते थे। कोई उन्हें घर से कैसे निकाल सकता है। मैं खुद उस वक्त घर में नहीं था। वह वीडियो क्यों नहीं बनाती जबकि वह हर बेतरतीब चीज का वीडियो बना लेती है।

5. उसने इस नाटक में बच्चों को घसीटा है और वह यह सब सिर्फ मुझे ब्लैकमेल करने, मेरी प्रतिष्ठा को खराब करने, मेरा करियर खराब करने और उसकी नाजायज मांगों को पूरा करने के लिए कर रही है।"

अमिताभ बच्चन हुए शूटिंग के दौरान घायल, हिलने और सांस लेने में भी हो रही तकलीफ, शूटिंग हुई रद्द

अभी और भी है बहुत कुछ 

नवाज यहीं नहीं रुके उन्होंने लास्ट में एक और बात लिखी है। उन्होंने बात खत्म करते हुए लिखा, "अंतिम लेकिन जरूरी बात - इस ग्रह पर कोई भी माता-पिता कभी नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे अपनी पढ़ाई छोड़ दें या अपने भविष्य को खराब करें, वे हमेशा उन्हें सर्वोत्तम संभव चीजें देने की कोशिश करेंगे। आज मैं जो कुछ भी कमा रहा हूं वह मेरे दोनों बच्चों के लिए है और इसे कोई नहीं बदल सकता। मुझे शोरा और यानि से प्यार है और मैं उनकी भलाई और उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। मैं न्यायपालिका में अपना विश्वास बनाए रखूंगा। प्यार किसी को पीछे रोकना नहीं है, बल्कि सही दिशा में उड़ने देना है- धन्यवाद।"

आपको बता दें कि आलिया का वीडियो सामने आने के बाद भी नवाजुद्दीन की टीम से एक बयान जारी करके सफाई दी गई थी। 

जान्हवी कपूर के बर्थडे पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट, 'NTR 30' से फर्स्ट लुक आया सामने

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement