Monday, April 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन हुए शूटिंग के दौरान घायल, हिलने और सांस लेने में भी हो रही तकलीफ, शूटिंग हुई रद्द

Amitabh Bachchan injured: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक चिंताजनक खबर आई है। वह फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग करते हुए घायल हो गए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 06, 2023 11:37 IST
Amitabh Bachchan injured - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan injured

Amitabh Bachchan injured during shooting: बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए होली के पहले एक चिंताजनक खबर सामने आई है। एक्टर इन दिनों हैदराबाद में फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रहे हैं। जहां उन्हें सेट पर चोट आ गई है। इस बात की जानकारी सीनियर एक्टर ने अपने ब्लॉग में खुद दी है। उन्होंने अपने फैंस से अपनी चोट के बारे में पूरी जानकारी दी है। 

राइट रिब केज में मसल इंजरी

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, "हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है ।। रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है, शूट रद्द कर दिया गया है। एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया।"

दर्दनाक है, सांस लेने में तकलीफ

इसके आगे उन्होंने लिखा है, "हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं। पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है, ठीक होने में कुछ हफ़्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है।"

उन्होंने आगे बताया, ''चोट के कारण जो भी काम किया जाने थे उन्हें फिलहाल रोक दिया गया है। जब तक इलाज पूरा नहीं हो जाता तब तक सारे काम बंद रहेंगे। फिलहाल मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा सा मोबाइल हूं ।। लेकिन हां आराम में और आम तौर पर लेटे रहते हैं। मुश्किल होगी या कह दूं। मैं आज शाम जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा।। तो मत आना।। और जो आने वाले हैं उन्हें जितना बता सकते हो बता देना। बाकी सब ठीक है।''

Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दमदार कंटेस्टेंट्स का निकलेगा दम, डर पर होगा वार

खुशखबरी! अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर? खुल्लम खुल्ला कर दिया ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement