Friday, April 26, 2024
Advertisement

Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दमदार कंटेस्टेंट्स का निकलेगा दम, डर पर होगा वार

'खतरों के खिलाड़ी 13' के आगामी सीजन में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को चुनौती देते नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी शो में करेंगे सभी के डर पर वार, स्टंट से होगा सबका बुरा हाल....

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2023 21:32 IST
Khatron ke Khiladi 13 rohit shetty - India TV Hindi
Image Source : KHATRON KE KHILADI 13 Khatron ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants List: बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी जल्द ही अपने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के साथ वापसी करेंगे। शो कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। हर साल टीवी जगत स्टार इस रियलिटी शो में नजर आते हैं और अपने डर का सामना करते हैं और उन्हें विदेश में खतरनाक स्टंट करते भी देखा जा चुका है। अब जब 'बिग बॉस 16' खत्म हो गया है, ऐसे में खबरें हैं कि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी जैसे 'बिग बॉस 16' के घरवाले 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ सकते हैं।

आधिकारिक जानकारी -

रोहित शेट्टी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन से वापसी करने वाले हैं। शो कब से शुरू होगा इसकी आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कई फेमस लोग नजर आने वाले हैं। 

कंटेस्टेंट्स के नाम -
स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के नकुल मेहता और दिशा परमार का नाम सामने आ चुका है। खबरे है की 'खतरों के खिलाड़ी 13' में शिव ठाकरे के अलावा शालीन भनोट भी नजर आ सकते हैं, हालांकि पहले तो शालीन ने मना कर दिया था पर अब शायद इरादा बदल गया हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑफर को कंसीडर कर रहे हैं। वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी और सुंबुल तौकीर खान को भी 'खतरों के खिलाड़ी' शो ऑफर किया गया है। इसके अलावा अर्चना गौतम और सौंदर्य शर्मा को लेकर भी चर्चा है कि वह भी शो में नजर आ सकते हैं। रियलिटी शो 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारुकी भी इस शो में नजर आ सकते हैं। 

डर पर होगा वार -
फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' काफी मजेदार ट्विस्ट के साथ आना वाला है। देखना ये है की कंटेस्टेंट्स शो में क्या कमाल और धमाल करने वाले हैं। शो कब शुरू होगा ये तो अभी नहीं बताया गया पर इस बार काफी कुछ नया देखने को मिलेंगा। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई बेटे विनायक को छोड़ इस बच्चे के साथ डांस करती आई नजर, पाखी का हुआ रास्ता साफ

Gadar 2: शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर और सुनकर भी नहीं कर पाएंगे विश्वास, तारा और सकीना भी है शॉक

हादसे में बाल-बाल बचे AR Rahman के बेटे एआर अमीन, बताया क्या हुआ था उस वक्त

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement