Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई बेटे विनायक को छोड़ इस बच्चे के साथ डांस करती आई नजर, पाखी का हुआ रास्ता साफ

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। सीरियल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें सई, सावी के साथ डांस करती नजर आ रही है

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2023 20:49 IST
GHKKPM new shocking video of sai and savi viral on social media see virat or pakhi reaction - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में होली की तैयारियां चल रही हैं। शो में न केवल धूमधाम से पूजा होगी, बल्कि सब एक-दूसरे को होली भी लगाएंगे। इस बात की हिंट 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट से वायरल हुई कुछ तस्वीरों को देखकर मिलता है। इन फोटो में 'गुम है किसी के प्यार में' की सई यानी आयशा सिंह अपनी ऑनस्क्रीन बेटी आरिया सकारिया उर्फ सावी के साथ डांस करती नजर आईं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए।

डांस की झलक -

हिंदी टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले ट्रैक में होली सेलिब्रेशन के लिए एक नया ट्रैक देखने को मिलने वाला है। यहां हमने आगामी होली उत्सव से एक विशेष झलक पोस्ट की है जिसमें मां सई अपनी बेटी सावी के साथ डांस करती नजर आ रहे हैं। सई और सावी के डांस के बाद अब फैंस विराट और सई का डांस देखना चाहते हैं। 

स्टेप मैच करती आईं नजर -
आरिया सकारिया फोटो में आयशा सिंह के साथ स्टेप मैच करती नजर आईं। शूटिंग के दौरान आरिया सकारिया के चेहरे पर अलग ही खुशी नजर आई। फोटो में आयशा सिंह उर्फ सई मराठी लुक में नजर आ रही है। ग्रीन साड़ी, जूड़ा और नाक में नथनी पहने आयशा का लुक देखने लायक रहा। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आयशा ने ऐसा लुक अपनाया हो। कई बार उन्हें इस लुक में देखा जा चुका है। 

बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद है -
आरिया को 'गुम है किसी के प्यार में' में हर ड्रेस में देखा जा चुका है, चाहे वह ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न। होली के लिए आरिया ने सूट पहना, जिसमें वह बेहद क्यूट लगीं। सई और सवि को तस्वीरों में साथ देखकर फैंस खूब एक्साइटेड नजर आए। बता दें कि दोनों की बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आती है और आरिया व आयशा अक्सर एक-दूजे के साथ फोटो पोस्ट करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर और सुनकर भी नहीं कर पाएंगे विश्वास, तारा और सकीना भी है शॉक

हादसे में बाल-बाल बचे AR Rahman के बेटे एआर अमीन, बताया क्या हुआ था उस वक्त

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शो में इस कॉमेडियन ने मचाई धमाचौकड़ी, वायरल हो रही है अनदेखी फोटो

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement