Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शो में इस कॉमेडियन ने मचाई धमाचौकड़ी, वायरल हो रही है अनदेखी फोटो

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल अपना टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में रहती है। शहनाज गिल 'देसी वाइब्स' के नए एपिसोड में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ नजर आने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 05, 2023 18:24 IST
Shehnaaz Gill show Desi Vibes with Shehnaaz Gill joins kapil sharma for film zwigato promotion unsee- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZ GILL Desi Vibes with Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और बिग बॉस फेम को आज हर कोई जानता है। अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं। ऐसे में वह अपना नया शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें वह जानी मानी हस्तियों से बात-चीत करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह कपिल शर्मा के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीरें इस समय खूब वायरल हो रही हैं।

कपिल शर्मा और शहनाज गिल की मस्ती -

शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' की एक वीडियो वायरल हो रही है, इस वीडियो में कपिल शर्मा और शहनाज गिल एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। हाल ही उन्होंने कपिल शर्मा को शो में बुलाया गया है। शहनाज ने कपिल से न सिर्फ उनकी पर्सनल लाइफ और करियर को लेकर मजेदार सवाल पूछे, बल्कि खूब मस्ती भी की। शहनाज गिल ने हाल ही में कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान एक्ट्रेस शहनाज गिल फूली नहीं समा रही थीं।

फिल्म 'ज्विगाटो' का प्रमोशन -
दरअसल इस शो पर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा अपनी फिल्म 'ज्विगाटो' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। ये फिल्म एक डिलीवरी बॉय की जिंदगी को दर्शाती है। सामने आईं ये तस्वीरें बयां कर रही हैं कि अदाकारा शहनाज गिल ने इस दौरान कपिल शर्मा से जमकर गप्प लड़ाई हैं। जिसकी तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

 

फुसफुसाती नजर आई शहनाज -
अदाकारा शहनाज गिल इस दौरान कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा के कानों में कुछ फुसफुसाती सी नजर आईं। जिसकी तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं।

वर्कआउट -
शहनाज गिल इस साल सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और भाग्यश्री भी हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अप्रैल 2023 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा के बाद अब वनराज-काव्य ने रिश्तों का बनाया मजाक, सांप सीढ़ी का खेल हुआ शुरू

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अश्विनी बनेगी अब सई-विराट की जिंदगी में विलेन, चव्हाण निवास से करेगी बहू को बाहर

यामी गौतम को शख्स ने दी करियर चमकाने के लिए ऐसी सलाह, एक्ट्रेस की हाजिर जवाबी ने की बोलती बंद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement