Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अश्विनी बनेगी अब सई-विराट की जिंदगी में विलेन, चव्हाण निवास से करेगी बहू को बाहर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की हरकत को देख दंग रह गया विराट। वहीं विराट की मां अश्विनी ने सई को चव्हाण निवास छोड़ने के लिए कहा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 05, 2023 15:09 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए ढेर सारा ड्रामा है। सीरियल पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सई, विराट और पाखी के बीच के समीकरण हमेशा बदलते रहते हैं। पाखी हाल ही में एक भयानक दुर्घटना का शिकार हुई थी और सई उसे बचाती है। अब इन दिनों कहानी सईं और सावी के चव्हाण निवास वापस आने पर फोकस है। 

सवि से गेम में हारेगा विनायक 

'गुम है किसी के प्यार में' में हमने बीते एपिसोड में देखा कि जहां विनायक को सई के गले लगा देखकर करिश्मा और भवानी काकू खुश होते हैं तो वहीं पत्रलेखा चिल्ला पड़ती है कि वह उसकी मां नहीं है। ऐसे में विनायक अपनी आंखों की पट्टी हटा देता है और सई को देखकर वहां से दूर हट जाता है। पत्रलेखा की इस हरकत के लिए विनायक गेम से बाहर हो जाता है, वहीं सवि गेम जीत जाती है। दूसरी ओर सई और विनायक की फोटो अजय कांबले के पास पहुंच जाती है और वह ठान लेता है कि सई को नुकसान पहुंचाने के लिए उसे विनायक को नुकसान पहुंचाता है। 

विराट को होगी सई की चिंता  

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि विराट सई से पूछता है कि क्या अजय ने उसके साथ कुछ गलत व्यवहार किया है? लेकिन सई उसके सवाल का खंडन करेगी। हालांकि, सई उसे बताती है कि उसने उसके लिए गुंडे भेजने और उसे धमकाने के लिए उसने अजय को थप्पड़ मारा है। इस बात को सुनकर विराट चौंक जाएगा।

सई कहेगी उसे किसी की जरूरत नहीं 

विराट सई से पूछेगा कि उसने ऐसा क्यों किया, जबकि वह जानती है कि सवी और वह उसके बिना नहीं रह सकते। सई उसे बताती है कि विराट को उसकी देखभाल करने की जरूरत नहीं। उसे किसी की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह अपने लिए काफी है।

खुशखबरी! अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर? खुल्लम खुल्ला कर दिया ऐलान

अश्विनी बनेगी अब सई-विराट के बीच विलेन 

इन दिनों हम लगातार देख रहे हैं कि पाखी की हालत पर अश्विनी को तरस आ रहा है। वह चाहती है कि पाखी और विराट का घर फिर से बस जाए। इसलिए आने वाले एपिसोड में अश्विनी, सईं से चव्हाण निवास छोड़ने के लिए विनती करेगी है। वह उससे एक बलिदान देने का वादा लेगी।

यामी गौतम को शख्स ने दी करियर चमकाने के लिए ऐसी सलाह, एक्ट्रेस की हाजिर जवाबी ने की बोलती बंद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement