Thursday, April 18, 2024
Advertisement

खुशखबरी! अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर? खुल्लम खुल्ला कर दिया ऐलान

Shraddha Kapoor on her Marriage: श्रद्धा कपूर ने खुलासा कर दिया है कि उनकी शादी कब होगी, उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि वह इन दिनों फिल्मों में कम नजर क्यों आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 05, 2023 12:45 IST
Shraddha Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor on her Marriage: लंबे समय बाद श्रद्धा कपूर, लव रंजन की आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर हैं, दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म से श्रद्धा 3 साल बाद सिनेमा स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। इसके पहले वह 'बागी 3' में नजर आई थीं। तो ऐसे में सबके मन में यह सवाल जरूर आता है कि आखिर श्रद्धा किस काम में इतनी बिजी हैं। क्या वह शादी करने जा रही हैं या फिर उनकी व्यस्तता का कारण कुछ और है। अब  'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। 

अगले महीने है मेरी शादी 

जब श्रद्धा कपूर से उनकी व्यस्तता का कारण पूछा गया और इस फिल्म में लंबे समय बाद आने की वजह जाननी चाही। उनसे पूछा कि क्या वह अपनी शादी की तैयारी में बिजी हैं? तो श्रद्धा ने जवाब में कहा, 'अरे आपको नहीं पता, अगले महीने तो है... मेरी शादी, सच में आपको कैसे नहीं पता मैं तो शादी करने वाली हूं, सच में।' लेकिन इस जवाब को देते हुए जो शरारत उनके चेहरे पर थी सबको साफ समझ आ गया कि श्रद्धा झूठ बोल रही हैं। क्योंकि इस अपकमिंग फिल्म में वह 'झूठी' बनी हैं। 

मीडिया से बातचीत के दौरान श्रद्धा ने जमकर मस्ती की, गाना गाया, डांस किया साथ ही अजीबोगरीब सवालों के मजेदार जवाब भी दिए। इस फिल्म के कारण श्रद्धा 'झूठी' बन चुकी हैं। उनका कहना है कि वह अब झूठ बोलना तो ठीक झूठ बोलने की ट्रेनिंग भी देने लगी हैं। वह अब 'झूठी कोचिंग क्लासेस' की प्रिंसिपल बन चुकी हैं। 

रणबीर कपूर के बारे में क्या बोलीं श्रद्धा 

श्रद्धा कपूर से जब पूछा गया कि उन्हें रणबीर के साथ पहली बार काम करना कैसा लगा। इस पर उन्होंने कहा, "रणबीर और लव सर दोनों बहुत बड़े मक्कार हैं, क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि दोनों मेरे बिना ही सीन तैयार कर लेते थे। जब भी रणबीर सेट पर आते थे तो चुपचाप और शांत रहते थे, लेकिन एक्शन से कट के बीच वह कमाल कर देते थे। इसलिए मैं उनसे कहती थी कि आप रट्टा मारके आए हो।"

'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज से पहले ही सीक्वल हो चुका है प्लान! 'झूठी' श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार 

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' वाले फिल्म मेकर लव रंजन ने डायरेक्टर किया और लिखा है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में डिम्पल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी और हसलीन कौर भी नजर आने वाले हैं।

Tunisha Case: तुनिषा शर्मा मामले में फंसे शीजान को मिली बड़ी राहत, 70 दिन के बाद हुए जेल से रिहा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement