Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज से पहले ही सीक्वल हो चुका है प्लान! 'झूठी' श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

Tu Jhoothi Main Makkar: श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेकिन श्रद्धा ने इसके सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 05, 2023 8:56 IST
Tu Jhoothi Main Makkar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tu Jhoothi Main Makkar

नई दिल्ली:  'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी रोमकॉम और पूरी तरह से मसालेदार फिल्मों के डायरेक्टर लव रंजन एक बार फिर दर्शकों के बीच अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' लेकर आ रहे हैं। इस बार उनकी फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड स्टार हैं। इस फिल्म की रिलीज के पहले ही इसके सीक्वल को लेकर श्रद्धा कपूर ने एक ऐसी बात कह दी है कि लोगों चौंक जाएंगे। दरअसल शनिवार को इस फिल्म के प्रमोशन के लिए श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर दिल्ली पहुंचे थे। जहां श्रद्धा ने इस बारे में खुलकर बात की है। 

श्रद्धा बोलीं- सीक्वल की पूरी तैयारी 

मीडिया से बातचीत के दौरान श्रद्धा ने जमकर मस्ती की, गाना गाया, डांस किया साथ ही अजीबोगरीब सवालों के मजेदार जवाब भी दिए। इस फिल्म के कारण श्रद्धा 'झूठी' बन चुकी हैं। उनका कहना है कि वह अब झूठ बोलना तो ठीक झूठ बोलने की ट्रेनिंग भी देने लगी हैं। वह अब 'झूठी कोचिंग क्लासेस' की प्रिंसिपल बन चुकी हैं। ऐसे में जब श्रद्धा से फिल्म को लेकर एक झूठ और एक सच बोलने को कहा गया तो उन्होंने कहा, "इस फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके सीक्वल प्लान हो चुका है, स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। वो फ्लोर पर जाने वाली है।" इसके बाद उन्होंने कहा, "इस फिल्म में बहुत सारा झूठ और मक्कारी है।" हालांकि श्रद्धा ने यहां यह नहीं बताया कि इसमें से क्या सच है और क्या झूठ।     

रणबीर कपूर के बारे में क्या बोलीं श्रद्धा 

श्रद्धा कपूर से जब पूछा गया कि उन्हें रणबीर के साथ पहली बार काम करना कैसा लगा। इस पर उन्होंने कहा, "रणबीर और लव सर दोनों बहुत बड़े मक्कार हैं, क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि दोनों मेरे बिना ही सीन तैयार कर लेते थे। जब भी रणबीर सेट पर आते थे तो चुपचाप और शांत रहते थे, लेकिन एक्शन से कट के बीच वह कमाल कर देते थे। इसलिए मैं उनसे कहती थी कि आप रट्टा मारके आए हो।"

बस्सी को क्या बुलाती हैं श्रद्धा 

इस फिल्म से फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी डेब्यू करने वाले हैं। उनके बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि मैं उन्हें बडी बुलाती हूं, वह जितने स्क्रीन पर फनी हैं उतने ही रियल लाइफ में सबको हंसाते हैं। उनको इस फिल्म में देखना आप सबको भी काफी मजेदार लगेगा। 

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हादसे का शिकार बने सिंगर बेनी दयाल, ड्रोन कैमरे से लगी चोट

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार 

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' वाले फिल्म मेकर लव रंजन ने डायरेक्टर किया और लिखा है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में डिम्पल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी और हसलीन कौर भी नजर आने वाले हैं।

Kabzaa Trailer: साउथ की एक और फिल्म ने दी दमदार दस्तक, अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया ट्रेलर, चंद घंटों में मिले लाखों व्यूज

Chor Nikal Ke Bhaga trailer: यामी गौतम और सनी कौशल ने एक्शन को दिया नया मोड़, सोशल मीडिया पर ट्रेलर ने मचाया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement