Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Kabzaa Trailer: साउथ की एक और फिल्म ने दी दमदार दस्तक, अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया ट्रेलर, चंद घंटों में मिले लाखों व्यूज

Kabzaa Official Trailer: अमिताभ बच्चन ने अखिल भारतीय कन्नड़ फिल्म 'कब्जा' का ट्रेलर लॉन्च किया। इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 05, 2023 8:58 IST
Kabzaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kabzaa

नई दिल्ली: बीते साल सिनेमाघरों में साउथ सिनेमा का जलवा रहा, वहीं अब 'केजीएफ' और 'कंतारा' वाले कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री की एक और फिल्म सिनेमाघरों पर खलबली मचाने आ रही है। बीती शाम इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया है। ट्रेलर इतना दमदार है कि इसके सामने आते ही महज 11 घंटे में 2.2 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं।  

क्या बोले अमिताभ बच्चन

ऑल इंडिया रिलीज होने जा रही फिल्म 'कब्जा' की टीम ने घोषणा की है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। फिल्म के निर्माता और निर्देशक आर. चंद्रू ने ट्रेलर रिलीज के बारे में अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "बहुत-बहुत धन्यवाद सर। मैं आपके समर्थन के लिए सदा आभारी हूं सर। मैं आज बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद सर।"

कब रिलीज होगी फिल्म 

इससे पहले चंद्रू ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का खास पोस्टर डिजाइन शेयर किया था। टीम ने घोषणा की है कि फिल्म 17 मार्च को दुनिया भर में रिलीज होगी। कब्जा में सुपरस्टार उपेंद्र, किच्छा सुदीपा और शिवराकुमार हैं। यह फिल्म कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हादसे का शिकार बने सिंगर बेनी दयाल, ड्रोन कैमरे से लगी चोट

'दृष्यम 2' की एक्ट्रेस हैं लीड

फिल्म में श्रेया सरन मुख्य अभिनेत्री हैं और केजीएफ सीरीज फेम रवि बसरूर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। फिल्म के टीजर और गानों ने फैन्स का दिल जीत लिया है और फिल्म इंडस्ट्री बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही है।

यामी गौतम और सनी कौशल ने एक्शन को दिया नया मोड़, सोशल मीडिया पर ट्रेलर ने मचाया तहलका

Upcoming Twists: होली पर होगा इन सीरियल में महासंग्राम, देखते ही उड़ जाएंगे होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement