Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हादसे का शिकार बने सिंगर बेनी दयाल, ड्रोन कैमरे से लगी चोट

बेनी दयाल का चेन्नई में एक कॉन्सर्ट के दौरान ड्रोन से टक्कर लगने से चोट लग गई है, बेनी दयाल ने खुद किया एक वीडियो शेयर। उन्होंने वीडियो में अपनी घायल उंगलियां दिखाईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2023 6:16 IST
benny dayal gets injured  hit by a drone camera at a live concert in chennai - India TV Hindi
Image Source : BENNY DAYAL Benny Dayal

सिंगर बेनी दयाल ड्रोन से लाइव कॉन्सर्ट के दौरान परफॉर्म करते वक्त घायल हो गए। वीआईटी चेन्नई में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ड्रोन से टकरा जाने के बाद सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस घटना में उसके सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान थे और उनकी दो उंगलियों पर चोट के निशान थे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो -

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना के बाद, बेनी ने इस घटना के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो शेयर किया और लाइव प्रदर्शन के दौरान कलाकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े कदम उठाने का आह्वान किया। उन्होंने वीडियो में कहा, "ड्रोन से मेरे सिर के पिछले हिस्से में चोट आई है। मेरी दो उंगलियां पूरी तरह से चोटिल हो गईं, लेकिन यह सब ठीक है। मुझे लगता है कि मैं इससे बहुत जल्दी ठीक हो जाउंगा। धन्यवाद।" सभी को प्यार और प्रार्थना के लिए।"

सलाह दी -
अपने साथी कलाकारों के लिए एक सलाह शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "मैं केवल तीन बातें व्यक्त करना चाहता हूं। सभी कलाकारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके पास एक सेफ्टी किट हो जब आप प्रदर्शन कर रहे हो। आपको इसकी आवश्यकता है।" आपके साथ एक व्यक्ति जो विशेष रूप से ड्रोन पर काम कर रहा है। कृपया सभी कॉलेजों, कंपनियों, शो या इवेंट आयोजक प्रमाणित ड्रोन ऑपरेटर को काम दे क्योंकि यह बहुत खतरनाक है। व्यक्ति को ड्रोन चला आना चाहिए।"

फैंस ने दी दुआ -
बेनी दयाल के इस वीडियो के शेयर करने के बाद फैंस उनके लिए चिंतित नजर आ रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, ''उम्मीद करता हूं आप ठीक होंगे, कल्पना नहीं कर सकता ये शो के दौरान हुआ।'' एक दूसरे फैन ने लिखा, ''मोर पॉवर टू यू, ख्याल रखिए बेनी।'' एक और यूजर ने लिखा, ''ख्याल रखिए सर'' वहीं फैंस के बाद बेनी दयाल के पोस्ट पर अरमान मलिक ने कमेंट किया, 'यार यह गड़बड़ है। जल्दी ठीक हो जाओ बेन!'

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीर की विश हुई पूरी! अक्षरा-अभिनव पर आई नई मुसीबत

Chor Nikal Ke Bhaga trailer: यामी गौतम और सनी कौशल ने एक्शन को दिया नया मोड़, सोशल मीडिया पर ट्रेलर ने मचाया तहलका

Upcoming Twists: होली पर होगा इन सीरियल में महासंग्राम, देखते ही उड़ जाएंगे होश

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement