Friday, March 29, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीर की विश हुई पूरी! अक्षरा-अभिनव पर आई नई मुसीबत

रिश्तों की दौड़ में अक्षरा-अभिमन्यु की हो रही है लगतार हार, नए मोड़ पर आकर खड़े हैं आरोही और अभिनव। मंजरी, अक्षु को परेशान करने के लिए करेंगी नाटक।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 04, 2023 23:26 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 04 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अभीर कहता है कि मैं होली खेलूंगा और अभी और आरोही की सगाई में डांस करूंगा। अभिनव कहता हैं हां, हम यहां होली मनाएंगे, जल्दी ठीक हो जाओ। सुरेखा कहती हैं कि अगर मैं जल्दी आ जाती तो अक्षु और अभिनव को याद करती रहती। सुरेखा कहती है कि अक्षु का ससुराल छोटा होगा, उसने मुझे कॉल पर सब कुछ बताया आपको अक्षु को रोकना चाहिए था, हम अक्षु और अभिनव की शादी एक बार फिर भव्य तरीके से कर सकते हैं। 

सुरेखा की प्रार्थना -

अक्षु, अभिनव और अभीर घर आते हैं। सुरेखा कहती है कि मेरी प्रार्थना का उत्तर दिया गया है। दादी और सुवर्णा पूछती हैं कि क्या हुआ। अभीर कहता है कि मैं कार में बेहोश हो गया था, फिर मम्मी और पापा मुझे अस्पताल ले गए, डॉ मैन भी वहीं थे। सुवर्णा कहती है कि आपको हमें फोन करना चाहिए था। सुरेखा कहती है कि तुम बहुत प्यारी हो, मैं तुम्हारी छोटी नानी हूं। अभीर का कहना है कि डॉक्टर ने हमें कहीं नहीं जाने के लिए कहा, हम होली तक यहीं रहेंगे। सुरेखा पूछती है कि क्या आप आरोही की सगाई तक रहेंगे। वह हां कहता है। अभिनव कहता हैं हां, चिंता मत करो, हम यहां नहीं बल्कि गेस्ट हाउस में रहेंगे। अक्षु कहती है हां, यह ठीक रहेगा।

मनीष का फैसला -
मनीष कहता हैं कि आप अपना फैसला अभीर के बारे में बता रहे हैं, जब तक वह ठीक नहीं हो जाता वह कहीं नहीं जाएगा। उसे अपने माता-पिता की जरूरत है। अभिनव सॉरी कहता है। सुरेखा कहती है कि ठीक है, यहां सभी को डांट पड़ती है, लेकिन संबंध नहीं टूटते। उसने अक्षु को गले लगाया। मंजरी, सुवर्णा को कलश लाने और आने के लिए कहती है। रूही, आरोही से उसके कपड़े मांगती है। अभिमन्यु, अभीर को याद करता है और चिंता करता है।

अभिमन्यु का हुआ बुरा हाल -
मंजरी कहती है कि मैंने उन्हें अभिमन्यु के कमरे की मरम्मत के लिए बुलाया है। वह अभी और आरोही से कमरे का रंग तय करने के लिए कहती है। रूही कहती है मुझे डिजाइन दिखाओ। आरोही पूछती है कि जल्दी क्यों करनी है। मंजरी कहती है कि यह जल्द ही होना चाहिए, आप इस रिश्ते का ईमानदारी से स्वागत करें, हर पुरानी चीज को फेंक दें। अभी अपने कमरे में जाता है और मंजरी की बातें याद करता है। वह अक्षु को याद करता हैं और कहता हैं कि मैं इन यादों का क्या करूं या उन्हें अनदेखा करूं।

अभिमन्यु का वादा -
अभिमन्यु कहता है कि मैंने रूही से वादा किया है और मुझे इसे निभाना है। वह कुछ चीजें निकालता है। आरोही आती है। वह उसे खाली फोटो फ्रेम में देखता है। आरोही उसे शांत करती है और कहती है कि ये सब चीजें मायने नहीं रखतीं, हमें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। वह कहती है कि आप इस फ्रेम को अभी खाली रहने दें। वह कहता है कि मुझे दुख है, क्या आपको यह अजीब नहीं लगता, लेकिन आप सही हैं, हमें तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। कभी-कभी पुरानी चीजें याद आ जाएंगी, लेकिन हम हार नहीं सकते। वह कहती हैं कि यह सामान्य है, रिकवरी तब शुरू होती है जब रोगी अपने लक्षण बताता है, ज्यादा मत सोचो। वह कहते हैं हां, जैसा आप चाहते हैं वैसा ही करें। वह कहती है मैं करूंगी। निष्ठा उसे बुलाती है और उसे पूजा के लिए तैयार होने के लिए कहती है। 

सुरेखा का वार -
मनीष और सुवर्णा ट्रैफिक में फंस जाते हैं। वह दादी को फोन करती है और उन्हें कलश लेकर बिरला हाउस समय पर पहुंचने के लिए कहती है। दादी का कहना है कि एक विवाहित जोड़े को कलश लेना है और पूजा में बैठना है, समय पर आना, सुरेखा अकेली है। सुवर्णा का कहना है कि हम समय पर नहीं पहुंच सकते। दादी का कहना है कि मंजरी को लगेगा हम जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं और आरोही को भी बुरा लग सकता है। सुरेखा कहती है कि हम अक्षु और अभिनव को भेजेंगे। मनीष पूछता है कि तुम क्या कह रहे हो। सुरेखा का कहना है कि अगर वह यहां है तो वे अक्षु को देखेंगे, हम उसे छुपा नहीं सकते यह तुम्हारी इच्छा है। अक्षु और अभिनव उन्हें सुनते हैं। दादी का कहना है कि हम सिर्फ बात कर रहे थे। अभी तैयार हो जाता है और पूजा के लिए आता है। वह शिव पूजा करने जाता है। वह अभीर के बारे में सोचता है और रोता है। हर कोई हैरान है। रूही कहती है कि पॉपी ने शिव के साथ समझौता कर लिया है। मंजरी रोती है और कहती है कि मुझे पता था, यह रिश्ता सब ठीक कर देगा। अभी, अभीर के लिए प्रार्थना करता है।

प्रीकैप: अभी पूजा में बैठता है और अक्षु का नाम अपनी पत्नी के रूप में लेता है। अक्षु को कलश लेकर आती है, मंजरी उसे रोकती है और उसे डांटती है।

ये भी पढ़ें-

Chor Nikal Ke Bhaga trailer: यामी गौतम और सनी कौशल ने एक्शन को दिया नया मोड़, सोशल मीडिया पर ट्रेलर ने मचाया तहलका

Upcoming Twists: होली पर होगा इन सीरियल में महासंग्राम, देखते ही उड़ जाएंगे होश

WPL 2023: बॉलीवुड सितारों ने ओपनिंग सेरेमनी में बिखेरा जलवा, कप्तानों ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement