Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

WPL 2023: बॉलीवुड सितारों ने ओपनिंग सेरेमनी में बिखेरा जलवा, कप्तानों ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक

WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी, कृति सैनन और एपी ढिल्लों ने दी जोरदार परफॉर्मेंस। तालियों से गूंजा स्टेडियम, देखें ये खास झलकियां।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 04, 2023 20:00 IST
WPL 2023- India TV Hindi
Image Source : WPL 2023 WPL 2023

WPL Opening Ceremony 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सैनन के डांस ने फैंस का जीत दिल। एपी ढिल्लों ने अपने गानों से किया लोगों को खुश।

परफॉर्मेंस से लगा दी आग -

मोस्ट अवेटेड महिला प्रीमियर लीग 2023 ने आज से शुरूआत हो चुकी है और 5-टीम टूर्नामेंट का उद्देश्य महिलाओं के क्रिकेट को सुर्खियों में लाना और भारतीय प्रतिभा के लिए एक मंच प्रदान करना है। महिला प्रीमियर लीग 2023 में बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी पहली बार महिला प्रीमियर लीग 2023 के उद्घाटन समारोह में जबरदस्त परफॉर्मेंस करेती दिखी। कियारा आडवाणी ने कुछ हिट गानो पर परफॉर्मेंस के साथ मंच पर आग लगा दी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन ने थुमकेश्वरी और अन्य लोकप्रिय गीतों पर डांस परफॉर्मेंस दी। इस बीच, एपी ढिल्लों ने ब्राउन मुंडे पर प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

Kiara Advani, Kriti Sanon, Ap Dhillon का प्रदर्शन महिला प्रीमियर लीग 2023 -
कियारा आडवाणी एक चमकदार गुलाबी हॉल्टर नेक जंपसूट में नजर आई जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही थी और कियारा आडवाणी ने 'तेरा मुखड़ा', 'सावन में लग गई आग', 'भुल भुलैया', 'रंगीसरी' और अपनी फिल्म गोविंदा नामरा से गीत 'बिजली' जैसे लोकप्रिय ट्रैक पर प्रदर्शन किया था। इस बीच, कृति सनोन ने पीले स्कर्ट के साथ एक ब्लिंग सिल्वर स्ट्रैपी ब्लाउज पहना था। उसने 'कोका कोला', 'थुमकेश्वरी', 'बाडल पे पॉन है', 'स्वीटी तेरा' और 'परम सुंदरी' पर अपने ऊर्जावान प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी। इस बीच, एपी ढिल्लों ने 'ब्राउन मुंडे' और उनके अन्य लोकप्रिय गानो पर परफॉर्मेंस दी। 

कृति सनोन वर्कआउट -
कृति सनोन को आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेडिया' में देखा गया था। वह अब सैफ अली खान और प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं।

कियारा आडवाणी का वर्कआउट -
इस बीच, फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी करने वाली कियारा आडवाणी ने काम फिर से शुरू कर दिया है और राम चरण के साथ दिखाई देने वाली हैं। अपनी शादी से ठीक पहले फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की थी। 

ये भी पढ़ें-

सैफ अली खान ने हाल ही में 'हमारे बेडरूम में आ जाइए' पर पैपराजी को दिया जवाब, जानें पूरा मामला

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का O Bedardeya गाना हुआ आउट, रणबीर-श्रद्धा ने टूटे दिलों पर लगाया मरहम

'गुम है किसी के प्यार में' नए प्रोमो में होगा रीति-रिवाज पर महासंग्राम, पाखी और सई में होगी कैटफाइट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement