Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सैफ अली खान ने हाल ही में 'हमारे बेडरूम में आ जाइए' पर पैपराजी को दिया जवाब, जानें पूरा मामला

सैफ अली खान और करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री के सुपर कूल कपल में से एक हैं, हाल ही में उनके और पैपराजी के बीच कुछ बातचीत हुई थी और इस बार उनका गुस्सा भी कैमरे में कैद हो गया है। वायरल हो रहे वीडियो में सैफ गुस्सा करते दिख रहे वहीं अब सैफ अली की प्रेस रिलीज सामने आई है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Himanshi Tiwari Published on: March 04, 2023 19:16 IST
 Saif Ali Khan recently responded to paparazzi on come to our bedroom know the whole matter- India TV Hindi
Image Source : SAIF ALI KHAN Saif Ali Khan

सैफ अली खान ने 'हमारे बेडरूम में आ जाइए' इस बात प्रेस रिलीज कर पैपराजी को दिया जवाब, बताया पूरा मामला। पैपराजी के कुछ लोगो सैफ अली खान और करीना को फोटो के लिए परेशान कर रहे थे। अभिनेता ने एक बयान जारी किया है कि किसी के बारे में कुछ भी बोल दिया जाता है बनी सोचे और कोई लीगल एक्शन नहीं लेते है। वह स्पष्ट करते है कि वास्तव में 2 मार्च को क्या हुआ था।

सैफ अली खान का बयान -

सैफ अली खान का कहना है कि, "बिल्डिंग सिक्योरिटी गार्ड को बर्खास्त नहीं किया जा रहा है, यह उसकी गलती नहीं है और न ही कोई भी पैपराजी के खिलाफ लीगल एक्शन नहीं कर रहे हैं क्योंकि यह नहीं है कि हम चीजों को कैसे करना चाहते हैं। हालांकि, तथ्य यह है कि उन्होंने गलत किया है। गेट के माध्यम से निजी संपत्ति के अंदर आना क्या सही है, सुरक्षा गार्ड को और मुझे और मेरी पत्नी को फोटो के लिए परेशान कर रहे थे और 20 कैमरे रोशनी डाल रहे थे जैसे कि ऐसा करना उनका अधिकार है और यह गलत व्यवहार है''

पैपराजी ने की हद पार -
सैफ अली खान का कहना है कि, ''सभी को सीमा में होना चाहिए। हम सहयोग करते हैं। पैपराजी हर समय हमरे लिए होती है समझते हैं, लेकिन घर के बाहर, गेट के बाहर, कोई भी लाइन कहां खींचता है? यही कारण है कि मैंने बेडरूम के बारे में टिप्पणी की क्योंकि वे पहले से ही एक गेट को पार कर चुके थे, इसलिए कितनी लाइनें एक करती हैं यह पूरी तरह से हास्यास्पद होने से पहले पार करना है। बच्चों को शूटिंग करने वाले पैप्स, जबकि वे अतिरिक्त पाठ्यक्रम कक्षाएं या किसी भी वर्ग को कर रहे हैं, यह सब आवश्यक नहीं है, पैपराजी स्कूल के अंदर नहीं आ सकती हैं, रेखाएं खींची गई हैं उसका सम्मान करें और यह सब कह रहे हैं और बाकी शोर और बकवास है क्योंकि कोई नहीं जानता कि सच्चाई क्या है और हर कोई कुछ बेचना चाहता है, लेकिन यह सच्चाई है और यह सब मुझे कहना था, धन्यवाद।"

ये भी पढ़ें-

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का O Bedardeya गाना हुआ आउट, रणबीर-श्रद्धा ने टूटे दिलों पर लगाया मरहम

'गुम है किसी के प्यार में' नए प्रोमो में होगा रीति-रिवाज पर महासंग्राम, पाखी और सई में होगी कैटफाइट

Anupamaa: अनुज-अनुपमा के रिश्तों में आई दरार, माया ने चली अपनी चाल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement