Thursday, April 18, 2024
Advertisement

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का O Bedardeya गाना हुआ आउट, रणबीर-श्रद्धा ने टूटे दिलों पर लगाया मरहम

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 04, 2023 18:24 IST
Tu Jhoothi Main Makkaar song O Bedardeya out Shraddha Kapoor drowns her in alcohol as Ranbir Kapoor - India TV Hindi
Image Source : TU JHOOTHI MAIN MAKKAAR Tu Jhoothi Main Makkaar song 'O Bedardeya' out

'तू झूठी मैं मक्कार' का O Bedardeya गाना रिलीज हो चुका है, इस गाने फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। इस गाने  की झलक के बाद उत्साह को और बढ़ गया है। फिल्म का ये गाना 03 मार्च को कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ है।

रणबीर और श्रद्धा की उदासी -

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का चौथा ट्रैक रिलीज हो गया है। दिल दहला देने वाले इस गाने का नाम "O Bedardeya" है और इस अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया है। संगीत वीडियो में, रणबीर और श्रद्धा उदासी में डूबे दिख रहे हैं और उनकी आंखों में उदासी महसूस की जा सकती है। अरिजीत सिंह के स्वर और रणबीर-श्रद्धा की दुखाद लव स्टोरी देख आपके आंखे भी नम हो जाएंगी। यह गीत ब्रेकअप से पहले एक जोड़े के अंतिम पलों को एक साथ चित्रित करता है।

तीन गाने हो चुके हैं रिलीज -
संगीत प्रीतम द्वारा है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा हैं। निर्माताओं ने इससे पहले 'तेरे प्यार मैं', 'प्यार होता कई बार' और 'द थुमका' रिलीज किया था।

फैंस ने की तारीफ -
प्रशंसकों ने टिप्पणी करते हुए रणबीर और अरिजीत की सराहना की है। प्रशंसकों में से एक ने कहा, "कोई भी आंखों के माध्यम से दर्द का नहीं बता सकता है, जैसा कि रणबीर ने किया है।" एक अन्य ने लिखा, "रणबीर ने आंखों के माध्यम से भावनाओं को चित्रित करने की कला में महारत हासिल की है।"

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार -
फिल्म के बारे में बात करते हुए, श्रद्धा ने हाल ही में एक मीडिया इंटरैक्शन में कहा था कि निर्देशक लव रंजन के प्रशंसक निराश नहीं होंगे। फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में डिम्पल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी और हसलीन कौर भी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

'गुम है किसी के प्यार में' नए प्रोमो में होगा रीति-रिवाज पर महासंग्राम, पाखी और सई में होगी कैटफाइट

Anupamaa: अनुज-अनुपमा के रिश्तों में आई दरार, माया ने चली अपनी चाल

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से वायरल हुआ आलिया भट्ट का लुक, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement