Friday, April 26, 2024
Advertisement

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से वायरल हुआ आलिया भट्ट का लुक, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कश्मीर में कर रहे हैं, अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अंतिम चरण की शूटिंग कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 04, 2023 16:11 IST
alia bhatt look leaked video from film set rocky aur rani ki prem kahani karan johar- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT Alia Bhatt

एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और निर्देशक करण जौहर ने बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए कश्मीर आए हैं। खबरों के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने सुरम्य कश्मीर घाटी में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग खत्म की है और यह गीत दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा को एक श्रद्धांजलि है।

वायरल फोटो वीडियो -

इंटरनेट पर राउंड करने वाले एक नए वीडियो और तस्वीर में आलिया को गुलमर्ग में गाने के लिए शूटिंग करते हुए देखा गया है। आलिया ने लाल ब्लेजर के साथ लाल टर्टलनेक स्वेटर पहने हुए है। एक्ट्रेस ने खूबसूरत नोज पिन पहनी हुई है। आलिया की एक फैन के साथ सेल्फी भी वायरल हो रही है और एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया को कार में बैठकर गाने की शूटिंग करते दिखाया जा रहा है। 

करण जौहर की फोटो -
हाल ही में करण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और कश्मीर से सुंदर तस्वीरें शेयर की है। यह फोटो शूटिंग के दौरान की है। 

बॉक्स ऑफिस पर हाल -
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इसके पहले 'गली बॉय' में साथ काम किया था। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास न कर पाई हो, लेकिन इनकी केमेस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना ली है। 

आलिया और रणवीर के वायरल वीडियो -
फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' करण जौहर के निर्देशन में बन रही है। फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म की अधिकतर शूटिंग पूरी हो चुकी है। सोशल मीडिया पर आलिया और रणवीर से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग चल रही है, जिसमें कोरियोग्राफर इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं। आलिया भट्ट कैरेक्टर के अनुसार, बैठी हुई हैं और कैमरा उन्हें शूट कर रहा है। इस वीडियो में आलिया कई बैकग्राउंड डांसर्स के साथ नजर आ रही हैं।

एयरपोर्ट पर फैंस संग श्रद्धा कपूर ने लगाए ठुमके, Video देख आप भी करेंगे तारीफ 

सारा अली खान ने पहली बार फिल्मों के फ्लॉप होने पर की बात, बताया गलतियों से कैसे ली सीख

KGF मेकर्स का बड़ा धमाका, इस एक्टर के साथ किया नई फिल्म 'युवा' का ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement